लाइव टीवी

बच्चे को दूध पिला रही मां के ऊपर गिरी दीवार, दोनों की हुई मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2019, 2:15 PM IST
बच्चे को दूध पिला रही मां के ऊपर गिरी दीवार, दोनों की हुई मौत
दीवार गिरने से मां-बच्चे की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र का है. छबवा गांव निवासी रामू गौतम की पुत्री अनीता देवी अपने बच्चे को दूध पिला रही थी. तभी दोनों के ऊपर दीवार गिर गई.

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर ( jaunpur) जिले में कच्चे मकान की दीवार (Wall) से दबकर मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र का है. छबवा गांव निवासी रामू गौतम की पुत्री अनीता देवी अपने मायके आयी हुई थी. वह रविवार को अपने मड़हे में बच्चे को दूध पिला रही थी. इसी बीच अचानक मड़हा की कच्ची दिवार ढह गई. घटना के बाद चिखपुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. मलबे में दबे मां- बेटे को बाहर निकाला. कहा जा रहा है कि मां की मौके पर ही मौत हो गई थी.

घायल अवस्था में बच्चे को भी मलबे से बाहर निकाला
वहीं, ग्रामीणों ने घायल अवस्था में बच्चे को भी मलबे से बाहर निकाला. घायल मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई. हादसे मे मां-बेटे की मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


रिपोर्ट- मनोज सिंह

ये भी पढ़ें- 
Loading...

14 रिश्‍तेदारों की हुई मौत तो बचने के लिए 30 साल से दुल्‍हन बनकर रह रहा आदमी

50 अंडे खाने की लगाई थी शर्त, 42 के बाद हुई मौत, परिवार ने कहा झूठ है ये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...