जौनपुर में झमाझम बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, पानी में डूबा पुलिस स्टेशन

पानी में डूबा रामपुर पुलिस स्टेशन
पानी में डूबा रामपुर पुलिस स्टेशन

बता दें कि राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बीते 24 घंटे के दौरान भारी बारिश के चलते 44 लोगों की मौत हो गयी है. लगातार बारिश को देखते हुए प्रशासन ने आज भी इंटर तक के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है.

  • Share this:
जौनपुर  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ज्यादातर इलाकों में लगातार हो रही आफत की बारिश (Rain) शनिवार को भी जारी है. बारिश से हालात ऐसे हो गए हैं कि पुलिस स्टेशन भी पानी में डूब गया है. दरअसल, भारी बारिश के बाद जौनपुर के रामपुर पुलिस स्टेशन में पानी भर गया है. इसके अलावा भारी बारिश के बीच डीएम कोर्ट के सामने स्थित एक पुराना नीम का पेड़ भी धराशाई हो गया. हालांकि बारिश की वजह से पेड़ के आस-पास कोई मौजूद नहीं था जबकि आम दिनों में इसी पेड़ के नीच अधिवक्ता, वादकारी और फरियादी खड़े रहते हैं.

भारी बारिश के चलते बाढ़ की स्थिति को देखते हुए निचले इलाके में रहने वाले लोग चौकन्ने हैं. बता दें कि राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बीते 24 घंटे के दौरान भारी बारिश के चलते 44 लोगों की मौत हो गयी है. लगातार बारिश को देखते हुए प्रशासन ने आज भी इंटर तक के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है.


भारी बारिश के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मंडलायुक्तों और जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि वो प्रभावित लोगों तक तत्काल राहत पहुंचाना सुनिश्चित करें. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सतर्क रहने और आवश्यक राहत प्रदान करने के लिए प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने का भी निर्देश दिया है.



(रिपोर्ट: मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें:

कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा और परेशानियों को दूर करना हमारी जिम्मेदारी: CM योगी

भारी बारिश के चलते DDU जंक्शन पर रेल यातायात प्रभावित, इन ट्रेनों का बदला रूट

चिन्मयानंद को श्री पंचायती अखाड़ा महानिर्वाणी ने किया निष्कासित, पूर्ण बहिष्कार का फैसला

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज