जौनपुर: ब्यूटी पार्लर चलाने वाली पत्नी ने रची थी पति के हत्या की साजिश, गिरफ्तार
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर: ब्यूटी पार्लर चलाने वाली पत्नी ने रची थी पति के हत्या की साजिश, गिरफ्तार
ब्यूटी पार्लर चलाने वाली पत्नी ने रची थी पति के हत्या की साजिश

एसपी सिटी (SP City) संजय कुमार ने बताया कि बोलेरो में मिले शव की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई थी. उन्होंने बताया कि मृतक अशोक कुमार (40) की पत्नी का अवैध संबंध एक युवक से हो गया था.

  • Share this:
जौनपुर. जौनपुर (Jaunpur) के खुटहन थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में शुक्रवार की रात बरात में गए युवक का सिर कूचकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शनिवार को हत्या का खुलासा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना का खुलासा करते हुए जौनपुर एसपी सिटी (SP City) संजय कुमार ने बताया कि बोलेरो में मिले शव की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई थी. उन्होंने बताया कि मृतक अशोक कुमार (40) की पत्नी का अवैध संबंध एक युवक से हो गया था. जिसकी जानकारी मृतक अशोक को थी. दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होता था. इसी कारण पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवा दी.

बता दें कि मृतक अशोक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है. इसी मकान में पत्नी रिशु ब्यूटी पार्लर चलाती है. पति बोलेरो संचालक था. जो खुद अपना वाहन चलाया करता था अवैध संबंधों की शक में युवक की हत्या कर शव उसी के वाहन मे फेंका गया है. मृतक की पत्नी रीशू देवी ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे अशोक घर से जफराबाद एक बरात में शामिल होने की बात कहकर अपनी बोलेरो खुद चलाते हुए निकले थे.

ये भी पढे़ं- आजम खान का ऐलान, कहा- राम मंदिर के भूमि पूजन में आमंत्रण नहीं मिला तो सरयू में लेंगे जल समाधि



इसके बाद वह नहीं लौटे. आज सुबह बगल के गांव महमदपुर में इमामपुर मार्ग पर खेत में खड़ी बोलेरो में अशोक का शव पाया गया. ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त के बाद सूचना पुलिस और परिजनों को दी. शव की स्थिति देख सिर पर किसी वजनी वस्तु से प्रहार कर हत्या की बात स्पष्ट हो रही है. फिलहाल पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ में जुटी है.
(रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading