जौनपुर: चोरी के आरोप में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा और गर्म चिमटे से दागा

सीओ सदर विनय कुमार के अनुसार महिला अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गई थीं. वहां इन पर जेवरात और गहरे चोरी का आरोप लगाया गया. इस दौरान घरवालों ने महिला के साथ पूछताछ की और मारपीट की है. मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2018, 11:40 AM IST
जौनपुर: चोरी के आरोप में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा और गर्म चिमटे से दागा
जौनपुर के सीओ सदर विनय कुमार. Photo: News18
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2018, 11:40 AM IST
जौनपुर में सिकरारा थाना क्षेत्र के साहिलपुर गांव से हैवानियत भरी खबर है. गत एक जून को भतीजी की शादी में आई महिला पर जेवरात चोरी करने के आरोप में रिश्तेदारों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर निर्वस्त्र करके पीटा और फिर उसे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की. यही नहीं, रिश्तेदारों द्वारा गर्म लोहे से महिला के शरीर को कई जगह दागा गया है. फिलहाल गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला के बारे में जिला अस्पताल के डाक्टरों का कहना है कि उसे पीट-पीटकर घायल किया गया है. पीड़िता के परिजनों ने रिश्तेदारों पर महिला के साथ घिनौनी हरकत करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने सिकरारा पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. हालांकि घटना के दूसरे दिन पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करना शुरू कर दी है.

परिजनों के मुताबिक महिला पर चोरी का आरोप लगाकर जमकर मारा, पीटा, घसीटा गया. इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उसे घर में ले गए और वहां उसके साथ अमानवीय सुलूक किया गया. परिजनों का आरोप है कि महिला पर जबर्दस्ती का चोरी का आरोप लगाकर मारपीट की गई है. उनके मुताबिक पूरे गांव के सामने दबंग रिश्तेदारों ने महिला को चिमटे और खुरपी से दागा है.

मामले में जौनपुर के सीओ सदर विनय कुमार ने बताया कि महिला सरायख्वाजा थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं. ये अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गई थीं. वहां इन पर जेवरात और गहरे चोरी का आरोप लगाया गया. इस दौरान घरवालों ने महिला के साथ पूछताछ के बाद मारपीट की है. मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर