जौनपुर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू

मामला बदलापुर थाना क्षेत्र के भटेरा गांव का है, जहां घर के बरामदे में गुंजन देवी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 4:40 AM IST
जौनपुर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 4:40 AM IST
उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक विवाहिता ने फांसी लगाकर तथाकथित रूप से आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. वहीं, मृतका के मायके वालों ने न्याय की गुहार लगाई है.

मामला बदलापुर थाना क्षेत्र के भटेरा गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला बदलापुर थाना क्षेत्र के भटेरा गांव का है, जहां घर के बरामदे में गुंजन देवी ने फांसी लगा कर तथाकथित रूप से आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटना की सूचना जब मृतका के मायके वालों मिली तो मौके पर पहुंच कर पुलिस को जानकारी दी. मृतक के मायके वालों की मानें तो उनकी पुत्री की शादी 6 साल पहले संतोष के साथ हुई थी. मृतका के पति संतोष रोजी रोटी के लिए परदेश में रहकर कमाता है.

ससुराल वाले विवाहिता को करते थे प्रताड़ित

वहीं, मृतका अपने ससुराल वालों के साथ घर पर रहती थीं. मायके वालों ने आरोप लगाया कि आए दिन बेटी को ससुराल वाले प्रताड़ित किया करते थे. साथ ही मायके वालों ने विवाहिता की हत्या की आशंका भी जताई है. कहा जा रहा है कि आत्महत्या के मामले की जानकारी मिलते ही बदलापुर तहसीलदार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 

ट्रेन की चपेट में आए युवक के कटे दोनों पैर, हुई मौत
Loading...

lok sabha election result: मछली शहर में 181 वोट से गठबंधन को हराकर BJP ने दर्ज की जीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 4:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...