Home /News /uttar-pradesh /

UP: शराब पार्टी के बाद युवक की हत्या, बाइक में लादकर शव ले जाने की कोशिश, दो गिरफ्तार

UP: शराब पार्टी के बाद युवक की हत्या, बाइक में लादकर शव ले जाने की कोशिश, दो गिरफ्तार

दिन दहाड़े युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, घटना के बाद लोगों में आक्रोश.

दिन दहाड़े युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, घटना के बाद लोगों में आक्रोश.

जलालपुर थाना क्षेत्र के कोतवाल पुर निवासी युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. 25 वर्षीय शुभम सिंह अपने घर से सुबह दस बजे निकला था. दोपहर लगभग चार बजे के करीब कोतवालपुर यादव बस्ती के समीप उस पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया.

जौनपुर. जलालपुर थाना क्षेत्र के कोतवाल पुर निवासी युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. 25 वर्षीय शुभम सिंह अपने घर से सुबह दस बजे निकला था. दोपहर लगभग चार बजे के करीब कोतवालपुर यादव बस्ती के समीप उस पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. हत्या के बाद बदमाश सड़क के किनारे उसका शव फेंक कर भाग गए. खून से सने शव को देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार शुभम सिंह अपने घर से सुबह दस बजे मित्रों के बुलाने पर निकला था. चार बजे के आसपास गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास पुलिया पर तीन चार लोगों ने शराब का सेवन किया. आरोप है कि उसी दौरान मारपीट कर गले में, सीने में चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद उसे लोग बाइक से जलालपुर की तरफ ले जा रहे थे कि गांव के समीप यादव बस्ती के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए. लोगों की निगाह जब खून से सने शव पर पड़ी तो सूचना जलालपुर पुलिस को दी. इसी के साथ साथ यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई.

मौके पर पहुंचकर लोगों ने इस घटना पर अक्रोश प्रकट किया. इस पर लोगों ने पुलिस के ऊपर सवालिया निशान खड़ा किया है. लोगों का आरोप है कि पुलिस कभी भी क्षेत्र में भ्रमण करते हुए दिखाई नहीं देती है. जब थाना अध्यक्ष जलालपुर सत्य प्रकाश सिंह से इस हत्या के विषय में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस पर कई मुकदमे दर्ज हैं. हत्याकांड के मामले में जौनपुर के एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने मीडिया को बताया दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शुभम सिंह हत्याकांड में पुलिस आगे भी विधिक कार्रवाई कर रही है.

आपके शहर से (जौनपुर)

जौनपुर
जौनपुर

Tags: Crime News, Jaunpur news, Murder, उत्तर प्रदेश, जौनपुर

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर