समुदाय विशेष के युवकों ने कर दी कांवड़ियों की जमकर पिटाई, इलाके में तनाव
Jaunpur News in Hindi

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में कांवड़ियों को बोल बम का नारा लगाना भारी पड़ गया है. बोल बम का नारा लगाते हुए जल चढ़ाने जा रहे दो कांवड़ियों की समुदाय विशेष के युवकों ने जमकर पिटाई कर दी है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में कांवड़ियों को बोल बम का नारा लगाना भारी पड़ गया है. बोल बम का नारा लगाते हुए जल चढ़ाने जा रहे दो कांवड़ियों की समुदाय विशेष के युवकों ने जमकर पिटाई कर दी है.  दोनों घायल कांवड़ियों को अस्पलात में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि पवित्र सावन महीने के पहले सोमवार को जल चढ़ाने जा रहे कुछ कांवड़िए समुदाय विशेष के इलाके से गुजर रहे थे. इस दौरान वे बोल बम का नारा भी लगा रहे थे. तभी कुछ युवकों ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा. जब वे नहीं माने तो समुदाय विशेष के युवकों ने दो कांवड़ियों की जमकर पिटाई कर दी. दोनों बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घायल कांवड़ियों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक कांवड़िए की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक जौनपुर के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के गोला बाजार में समुदाय विशेष के शरारती युवकों ने कावड़ लेकर बोल बम का नारा लगाते हुए जा रहे दो कांवड़ियों की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से घायल दोनों कांवड़ियों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.
इलाके में भारी पुलिस बल तैनात


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रोड जाम कर रहे कांवड़ियों को काफी देर तक समझाया. कांवड़ियों की शिकायत पर पुलिस दो समुदाय विशेष के युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना से नाराज कांवड़ियों ने घंटो मड़ियाहूं रोड जाम कर हंगामा किया. एहतियात के तौर पर मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.

(रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)

ये भी पढ़ें-

सपा विधायक की अपील- BJP समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदें

महिला की घर में घुस गोली मार हत्या, आरोपी को लोगों ने मारा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading