• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • झांसीः जमीन विवाद सुलझाने गई पुलिस पर लड़कियों ने किया हमला, दारोगा-सिपाहियों को जमकर पीटा, हंगामा, 4 जख्मी

झांसीः जमीन विवाद सुलझाने गई पुलिस पर लड़कियों ने किया हमला, दारोगा-सिपाहियों को जमकर पीटा, हंगामा, 4 जख्मी

UP: झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में दो लड़कियों की दबंगई सामने आई है.

UP: झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में दो लड़कियों की दबंगई सामने आई है.

Jhansi News: झांसी में जमीनी विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर दो दबंग लड़कियों ने हमला बोल दिया. उन्होंने पुलिस की गाड़ी को कब्जे में ले लिया और दारोगा सहित पुलिसकर्मियों से जमकर मारपीट की.

  • Share this:

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में शिकायत पर घटनास्थल पहुंची पुलिस पर लड़कियों ने हमला बोल दिया. जिसमें महिला और पुरुष दारोगा और दो सिपाही घायल हो गए हैं. पुलिस ने बाद में हमला करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है. यही नहीं पता चला है कि हमले के दौरान दबंग लड़कियों ने पुलिस की गाड़ी पर ही कब्जा कर लिया.

दरअसल झांसी जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत मोहल्ला परवारीपुरा निवासी मदन मोहन माली अपने मकान का निर्माण करा रहा था. तभी पड़ोस में रहने वाली कुछ लड़कियां अपने परिवार के साथ निर्माण कार्य रुकवाने वहां पहुंच गईं, जिसको लेकर विवाद हो गया. इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी इकट्ठी करनी शुरू कर दी.

पुलिस वालों से गाली-गलौच, वर्दी फाड़ी
आरोप है कि इसी दौरान वहां मौजूद लड़कियां आक्रोशित हो गईं और पुलिस पर हमला करते हुए महिला व पुरुष दारोगा से गाली गलौज व मारपीट की. इतना ही नहीं वर्दी को फाड़ने की भी कोशिश की गई. उन्होंने पुलिस की जीप पर चढ़कर तोड़-फोड़ करने की कोशिश की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दारोगा, दो सिपाही मारपीट में हुए घायल
जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है. दोनों लड़कियों के साथ आई महिलाओं की पिटाई के चलते पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. दरोगा, दोनों सिपाहियों ने बमुश्किल पुलिस की गाड़ी पर कब्जा कर हंगामा काट रही दोनों लड़कियों, महिलाओं से बचकर थाने आये. वहीं चोटिल पुलिस कर्मियों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है.

एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई के दिए आदेश
पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर पुलिसकर्मियों से मारपीट की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी शिवहरि मीणा ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज