लाइव टीवी

झांसी: 3 साल की मासूम बच्ची से रेप और हत्या, पुलिस ने बरामद किया खून से लथपथ शव

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2019, 3:37 PM IST
झांसी: 3 साल की मासूम बच्ची से रेप और हत्या, पुलिस ने बरामद किया खून से लथपथ शव
झांसी में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

झांसी पुलिस (Jhansi Police) के अनुसार 5 नवम्बर को मासूम का परिचित ही शराब के नशे में उठा ले गया था. इसके बाद दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप (Gangrape)किया. मामले में एसएसपी (SSP) ने कहा कि इन दोनों अभियुक्तों को वह 2 महीने में उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे.

  • Share this:
झांसी. यहां नवाबाद थाना क्षेत्र में 4 दिनों से लापता मासूम बच्ची का पता चल गया है. दो लोगों ने 3 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया और उसके बाद उसकी निर्ममता से हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने मामले में गिरफ्तार दो लोगों की निशानदेही पर बच्ची का खून से लथपथ शव (Deadbody) भी बरामद कर लिया है. पुलिस के अनुसार 5 नवम्बर को मासूम का परिचित ही शराब के नशे में उठा ले गया था. इसके बाद दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. मामले में एसएसपी ने कहा कि इन दोनों अभियुक्तों को वह 2 महीने में उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक, गुमनावरा की रहने वाली 3 साल की मासूम लड़की की निर्मम हत्या कर हत्यारों ने उसके शव को धोबी घाट पर फेंक दिया. जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

4 दिन से गायब थी बच्ची, आज मिली लाश

गौरतलब है कि तीन साल की मासूम 4 दिनों से गायब थी. परी के परिजन पुलिस से उसकी मासूम को खोजने के लिए लगातार गुहार लगा रहे थे. जिसके बाद आज सुबह नारायण बाग रोड पर स्थित धोबी घाट एक शव पड़ा दिखाई दिया. जिसकी पहचान 3 साल की मासूम के रूप में की गई. इसकी जानकारी लगते ही मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे. उन्होंने गांव में रहने वाले 2 लोगों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

बहन के साथ खेलते समय परिचित युवक ने मासूम को उठाया

पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने 2 लोगो को हिरासत में ले लिया. वहीं मासूम के साथ रेप के बाद हुई हत्या की जघन्य वारदात के बाबत एसएसपी ओपी सिंह का कहना है कि घर के बाहर दो बहनें खेल रही थीं. इस बीच मृतक मासूम का परिचित युवक मासूम को उठाकर ले गया. 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

लापता बच्ची को ढूंढ़ने के लिए गुहार लगाने पहुंचे थे परिजन
Loading...

बता दें थाना नवाबाद क्षेत्र क्षेत्र से लापता तीन साल की बच्ची का पता लगाने के लिए परिजन एसएसपी से मिले थे. इस दौरान पिता ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनकी तीन साल की बेटी शाम को घर से बाहर खेलते हुए लापता हो गई. काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चल सका है. दो दिन बीत जाने के बाद भी पुत्री का पता नहीं चल सकता है. परिजनों ने मामले में तेजी से कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की.

रिपोर्ट: अश्विनी कुमार मिश्रा

ये भी पढ़ें:

यूपी में वकीलों की हड़ताल, पुलिस से टकराव की आशंका में जारी हुआ अलर्ट

गेस्ट हाउस केस वापस लेने पर बोले शिवपाल यादव- 9 महीने पहले ही हो चुका है खत्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...