होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

झांसी में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

झांसी में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

झांसी में भीषण सड़क हादसा

झांसी में भीषण सड़क हादसा

बाइक में टक्‍कर मारने के बाद तेज रफ्तार कार (Car) आगे जाकर एक अन्य मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इसके बाद वह अनियंत्रित होकर खाई में जाकर एक पेड़ से टकरा गई.

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले में गुरुवार देर शाम एक भीषण सड़क (Road Accident) हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गुरसराय थाना क्षेत्र के ग्राम फरीदा के पास कार सवार युवक ने दो मोटरसाइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खाई में जाकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, गुरसराय से एरच की तरफ तेज गति से जा रहे कार ने ग्राम फरीदा से पहले एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल सवार सुरेंद्र कुमार (18) वर्ष निवासी महाराजगंज ढेरी थाना पूंछ व बिल्ले पुत्र ओमप्रकाश निवासी भदरवारा थाना गरौठा, ओम प्रकाश पुत्र कधूरे निवासी भदरवारा थाना गरौठा गंभीर रूप से घायल हो गए.

खाई में गिरी कार
इसके बाद तेज गति से कार चालक ने आगे जाकर एक अन्य मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर एक पेड़ से टकरा गई. दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार एरच थाना क्षेत्र के ग्राम ढिकौली निवासी नत्‍थु धोबी (55) एवं 30 वर्षीय सुखलाल की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुरसराय भेजा जहां पर नत्थू धोबी, सुखलाल अहिरवार, ओमप्रकाश एवं कार चालक आदर्श नापित निवासी नेकेरा थाना एरच को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं एक गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया.

कौड़ियों के भाव बिकती दिखी गोभी तो गुस्साए किसान ने पूरी फसल पर ही चला दिया ट्रैक्टर, अब DM ने उठाया बड़ा कदम

इस दौरान कार चालक कार में ही फंस गया. आसपास खेत पर मौजूद लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से चालक स्‍टीयरिंग के बीच फंस गया था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से कार के हिस्से को काट कर चालक के शव को बाहर निकाला. घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. उधर, पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुटी है.

आपके शहर से (झांसी)

झांसी
झांसी

Tags: CM Yogi, For dgp up, Jhansi news, Road Accidents, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi adityanath

अगली ख़बर