होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: ललितपुर में किशोरी के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, हालत गंभीर

UP: ललितपुर में किशोरी के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, हालत गंभीर

ललितपुर में किशोरी के साथ 4 युवकों ने किया सामुहिक दुष्कर्म.

ललितपुर में किशोरी के साथ 4 युवकों ने किया सामुहिक दुष्कर्म.

Lalitpur Crime News: पीड़िता के परिजनों का है कि उनकी पुत्री के साथ तीन माह पूर्व भी एक युवक ने दुष्कर्म किया था. तब भी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

परिजनों का आरोप- 30 सितंबर को 4 लड़कों ने किया दुष्कर्म
घटना के बाद से सदमे में है किशोरी
लड़की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक किशोरी के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की हालत गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता की मां, किशोरी के साथ दरिंदगी के लिए चार युवकों समेत एक महिला पर आरोप लगा रही है. वहीं चिकित्सकों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने एक महिला समेत दो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने फिलहाल मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. पुलिस ने कहा कि दो लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

बताया गया कि थाना जखलौन अंतर्गत एक गांव में रहने वाली किशोरी को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मां-बाप का कहना है कि 30 सितंबर की शाम जब वह खेत पर उड़द की थ्रेसिंग के लिए गए हुए थे, तभी गांव के ही चार युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान रिश्ते की एक चाची की भूमिका भी संदिग्ध रही. घटना के बाद से युवती इस कदर सदमे में आ गई कि वह ठीक से बात भी नहीं कर पा रही है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

महिला समेत 2 पर केस दर्ज
पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उनकी पुत्री के साथ तीन माह पूर्व भी एक युवक ने दुष्कर्म किया था. तब भी उसकी चाची ने युवक का साथ दिया था. तब से लगातार किशोरी की हालत खराब बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि पीड़िता का इलाज झांसी, ललितपुर और ग्वालियर में करा चुके है. लेकिन 30 सितंबर को हुई घटना के बाद से लड़की पूरी तरह से सदमे में पहुंच गई है. इस मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी ऑन कैमरा तो कुछ भी नहीं बोल रहे है, लेकिन उन्होंने महिला समेत दो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Tags: Lalitpur crime, Lalitpur news, Lalitpur Rape Case, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें