होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /ललितपुर: बेतवा और न्योरा नाले के बीच टापू पर फंसी 6 जिंदगियां, नहीं शुरू हो सका रेस्क्यू

ललितपुर: बेतवा और न्योरा नाले के बीच टापू पर फंसी 6 जिंदगियां, नहीं शुरू हो सका रेस्क्यू

Lalitpur: बेतवा और न्योरा नाले के बीच फंसे 6 लोगों को बचाने के लिए सुबह शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन

Lalitpur: बेतवा और न्योरा नाले के बीच फंसे 6 लोगों को बचाने के लिए सुबह शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन

Lalitpur News: बताया जा रहा है कि थाना जखौरा अंतर्गत ग्राम किसलबांस निवासी तुलाराम राजपूत उसकी पत्नी रचना, जहर राजपूत उ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सभी लोग चारा काटने जंगल गए हुए थे
अचानक बेतवा और न्योरा नाले में बढ़ गया पानी

ललितपुर. यूपी के ललितपुर जनपद में हो रही बारिश आफत बनकर टूटी है. बेतवा नदी और न्योरा नाले में अचानक पानी का जल स्तर बढ़ने से बीच टापू पर छह लोगों की जान आफत में फंसी हुई है. यह लोग जंगल मे गए हुए थे, लेकिन अचानक पानी बढ़ने से एक टापू पर फंस गए. रविवार शाम छह बजे से दो महिला समेत छह लोग टापू पर फंसे हुए हैं. परिजनों द्वारा पुलिस और प्रशासन को सूचना दिए जाने के बाद अभी तक ग्रामीणों को निकालने का काम शुरू नहीं किया जा सका है.

बताया जा रहा है कि थाना जखौरा अंतर्गत ग्राम किसलबांस निवासी तुलाराम राजपूत उसकी पत्नी रचना, जहर राजपूत उसकी पत्नी लक्ष्मी और राकेश लोधी गांव से चार किलोमीटर दूर जंगल मे चारा काटने के लिए गए हुए थे. शाम 5 बजे तक यह लोग घर नहीं लौटे. न्योरा नाले में 10 फीट ऊपर तक पानी बह रहा था, वहीं बेतवा भी उफान पर थी. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को दी. देर रात एसडीएम, तहसीलदार, थानाध्यक्ष और राजस्व कर्मियों की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन बेतवा न्योरा नाले में पानी अधिक होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं किया जा सका.

सुबह से शुरू होगा रेस्क्यू
जानकारी मिली है कि सोमवार सुबह से अब रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करने की तैयारी है. अधिकारियों के मुताबिक रात में अंधेरा और बारिश की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं किया जा सका. सुबह रेस्क्यू टीम लगाई जाएगी. उधर 6 लोगों खुले आसमान के नीचे रात गुजारी है. अभी तक वे वहीं फंसे हुए हैं.

Tags: Lalitpur news, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें