झांसी: छोटे भाई का गला रेत रहा था बदमाश, 7 साल की बहन ने इस तरह बचाई जान
Jhansi News in Hindi

झांसी: छोटे भाई का गला रेत रहा था बदमाश, 7 साल की बहन ने इस तरह बचाई जान
7 साल की बहन ने इस तरह बचाई जान

खून से लथपथ भाई की गर्दन को देखकर बहन ऐना बदमाश से भिड़ गई. इस दौरान बदमाश ने ऐना पर भी कई वार चाकू से किए. चाकू के वार से लहूलुहान बहादुर ऐना ने बदमाश के हाथ को कस कर काटा.

  • Share this:
झांसी. झांसी में एक 7 साल की बहादुर बेटी ने अपने छोटे भाई की जान को बचाने लिए बदमाशों से अकेले मोर्चा लिया. दरअसल झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम को एक बदमाश शहर के प्रतिष्ठित हार्डवेयर कारोबारी पुष्पेंद्र जैन के घर में घुस गये. जहां बदमाश ने अकेला पाकर मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और भाग गये. बदमाशों के इस धारदार हथियार से जानलेवा हमले में दोनों मासूम भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलावस्था में दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि कारोबारी पुष्पेन्द्र जैन के दो बच्चे हैं. जिनमें 6 साल का बेटा आदि जैन और 7 साल की बेटी ऐना जैन है. पुष्पेन्द्र जैन दुकान गए हुए थे. वहीं पत्नी पड़ोस में गई हुई थी. घर में दोनों बच्चे अकेले थे. इसी मौके का फायदा उठाकर बदमाश कोराबारी के घर के बाहर दरवाजे पर खड़े हो गए. इस दौरान बदमाश ने मासूम ऐना से पीने के लिए पानी मांगा. जैसे ही मासूम ऐना पानी लेने घर के अंदर गई. इस पर चाकू से लैस बदमाश घर के अंदर दाखिल हो गए. कमरे में टीवी देख रहे ऐना के छोटे भाई की गर्दन को बदमाश ने चाकू से रेतना शुरु कर दिया.

खून से लथपथ भाई की गर्दन को देखकर बहन ऐना बदमाश से भिड़ गई. इस दौरान बदमाश ने ऐना पर भी कई वार चाकू से किए. चाकू के वार से लहूलुहान बहादुर ऐना ने बदमाश के हाथ को कस कर काटा. जिसके बाद बदमाश के हाथ से चाकू गिर गया. इस बीच मौका पाकर दोनों भाई बहन घर से बाहर निकलकर चिल्लाने लगे. पड़ोसियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही बदमाश भी मौके से फरार हो गया.



बच्चों को लहूलुहान हालत में देखकर पड़ोसियों ने सनसीखेज वारदात की सूचना थाने की पुलिस के साथ साथ उनके माता-पिता को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल दोनों मासूमों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस दो बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है. वहीं इस मामले में पुलिस के अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.



ये भी पढ़ें:

कोर्ट रूम में मौजूद थीं कुलदीप सेंगर की दोनों बेटियां, फैसले के बाद छलके आंसू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading