झांसी में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, घटना में शामिल 8 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

घटना में शामिल 8 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
घटना में शामिल 8 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

झांसी के एसएसपी (SSP) दिनेश कुमार पी का कहना है कि घटना में शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी.

  • Share this:
झांसी. झांसी (Jhansi) में रविवार को दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप (Gang Rape) के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी भरत और रोहित सैनी समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी छात्रों की तलाश की जा रही है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी पॉलीटेक्निक छात्रों के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाने, दुष्कर्म करने व पैसों की मांग करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों पर पास्को एक्ट, लूट, सामूहिक दुष्कर्म की धाराएं लगाईं गईं हैं.

घटना सीपरी बाजार इलाके की है. पॉलीटेक्निक कॉलेज में दिनदहाड़े आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक युवती को सड़क से खींचकर कॉलेज के अंदर ले जाकर गैंगरेप किया. इतना ही नहीं लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमैल करते हुए रुपये भी लिए गये. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि नाबालिग छात्रा और उसका साथी पॉलीटेक्निक कॉलेज के पीछे बने हॉस्टल के पास खड़े होकर बातें कर रहे थे. इस बीच मौके पर यहां के 10 - 15 छात्र पहुंच गए और दोनों को जबरन हॉस्टल के अंदर घसीटकर ले गए. यहां छात्रों ने दोस्त को जमकर पीटा और दहशत दिखाकर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया.


वीडियो बनाने के बाद उसे डिलीट करने के नाम पर छात्रा से 2 हजार रुपये ऑनलाइन अपने एकाउंट में ट्रांसफर करा लिए. इसके बाद छात्रा को हॉस्टल की दूसरी मंजिल के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया गया. इस बीच पॉलीटेक्निक कॉलेज के निकट से गुजर रहे एक सिपाही विक्रम को हॉस्टल के अंदर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो वह हॉस्टल के अंदर पहुंच गया. सिपाही को देखकर छात्र वहां से भाग गए.



ये भी पढे़ं- मथुरा में RLD की किसान बचाओ महारैली से पहले जयंत चौधरी ने ट्वीट किया 'क्रांति' रैप VIDEO

झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि घटना में शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी. मुकदमे को फास्ट ट्रैक कोर्ट में जाया जाएगा. रेप कांड के सभी आरोपियों को सख्त सजा दिलवाई जाएगी. उन्होंने कहा कि पीड़ित छात्रा कि जो भी मदद होगी वह की जाएगी. पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया गया. इस मामले में पुलिस ने सभी पर सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज