होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कुत्ते की लूट का अनोखा केस बना पुलिस की परेशानी का सबब, 5 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

कुत्ते की लूट का अनोखा केस बना पुलिस की परेशानी का सबब, 5 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

झांसी में रात के अंधेरे में बैग में कैश समझकर लुटेरे लूट ले गए नवजात कुत्ता. (News18Hindi)

झांसी में रात के अंधेरे में बैग में कैश समझकर लुटेरे लूट ले गए नवजात कुत्ता. (News18Hindi)

Unique case of dog robbery in Jhansi: झांसी में लुटेरों ने हद पार करते हुए कुत्ते का अपहरण करके पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी, बीती 7 जुलाई को शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले कुणाल अपने बीमार कुत्ते को लेकर बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड में एक परिचित के घर दवा दिलाने जा रहे थे. आधी रात के बाद ग्वालियर रोड पुलिस चौकी के पीछे रेलवे क्रॉसिंग के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने बैग में कैश समझ कर कुणाल के कुत्ते को ही लूट कर फरार हो गए. जिस बैग को लुटेरों ने कैश समझकर लूटा, दरअसल उस बैग में बाइक सवार युवक कुत्ते को रखकर ले जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

झांसी. झांसी में 7 जुलाई को कुत्ते की अनोखी लूट अब पुलिस के लिए परेशानी का बड़ा सबब बन गई है. कुत्ते के मालिक ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी कि बीमार कुत्ते का इलाज कराने के लिए जब पिट्ठू बैग में कुत्ते को स्कूटी पर रखकर एक परिचित के घर जा रहा था, तभी रास्ते में बाइक सवार तीन लुटेरे बैग में कैश समझ कर लूट कर फरार हो गए. जिस बैग को लूटकर वारदात को अंजाम दिया था, उस बैग में कैश नहीं अंदर नवजात कुत्ते का बच्चा था, जो काफी बीमार हालत में था.

झांसी में लुटेरों ने हद पार करते हुए कुत्ते की लूट करके पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी, बीती 7 जुलाई को शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले कुणाल अपने बीमार कुत्ते को लेकर बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड में एक परिचित के घर दवा दिलाने जा रहे थे. आधी रात के बाद ग्वालियर रोड पुलिस चौकी के पीछे रेलवे क्रॉसिंग के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने बैग में कैश समझ कर कुणाल के कुत्ते को ही लूट लिया और फरार हो गए. जिस बैग को लुटेरों ने कैश समझकर लूटा, दरअसल उस बैग में बाइक सवार युवक कुत्ते को रखकर ले जा रहा था.

पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान
फिलहाल झांसी में कुत्ते की लूट का लाइव वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियां बना हुआ है. झांसी पुलिस पिछले 5 दिन से लगातार लूटे हुए कुत्ते की तलाश कर रही है. बावजूद इसके ना तो अब तक पुलिस के हाथ लुटेरे चढ़े. ना ही पुलिस कुत्ता बरामद कर पायी. झांसी में हॉकी लूट के बाद कुत्ते की लूट की सनसनीखेज वारदात ने झांसी पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है.

पुलिस 5 दिन से नहीं लगा पायी लुटेरों का सुराग
कुत्ते की लूट की वारदात के 5 दिन बाद पुलिस के हाथ खाली हैं. इस बाबत सीओ सिटी राजेश कुमार राय का कहना है कि शिकायत कर्ताओं ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया है. जिसमें एक स्कूटी सवार को तीन बाइक सवार युवकों ने रोककर स्कूटी सवार के साथ मारपीट की है. फिलहाल पुलिस कुत्ते की लूट के मामले को पीछे छोड़ कर इस बात पर जोर देते हुए पूरे मामले की जांच कर रही है कि आखिर स्कूटी सवार को रोककर मारपीट करने वाले बाइक पर सवार तीन युवक कौन थे.

क्या तीनों युवक लुटेरे थे या फिर तीनों युवक इस वारदात को शौकिया अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. झांसी पुलिस का यहां तक कहना है कि इस फुटेज में कुत्ते की लूट या कुत्ते का अपहरण होना नहीं पाया जा रहा है.

Tags: Dog Lover, Jhansi news, Jhansi Police

अगली ख़बर