झांसी: टोल प्लाजा पर दिल दहला देने वाला हादसा, कुछ ही सेकेंड में बस यात्री का सिर धड़ से अलग
Jhansi News in Hindi

झांसी: टोल प्लाजा पर दिल दहला देने वाला हादसा, कुछ ही सेकेंड में बस यात्री का सिर धड़ से अलग
रकसा थाना क्षेत्र के सेमरी टोल प्लाजा पर हुई सनसनीखेज घटना

हादसा उस वक्त हुआ जब बस टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर टोल भरने के लिये रुकी थी. बस के चलते ही यात्री का सिर सीमेंट के पिलर से टकराया और सिर कटकर गिर गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 12:27 PM IST
  • Share this:
झांसी. बुंदेलखंड (Bundelkhand) के झांसी में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां बस में बैठे एक यात्री का सिर धड़ से अलग हो गया. यह सनसनीखेज घटना रकसा थाना क्षेत्र के सेमरी टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर हुई. हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. हादसा उस वक्त हुआ जब बस टोल प्लाजा पर टोल भरने के लिये रुकी थी. बस के चलते ही यात्री का सिर सीमेंट के पिलर से टकराया और कटकर गिर गया.

जानकारी के मुताबिक, जब बस टोल प्लाजा पर रुकी थी तो यात्री का सिर खिड़की के बाहर था. जैसे ही टोल भरने बाद बस आगे बढ़ी, यात्री का सिर सीमेंट के पिलर से टकरा गया और कटकर वहीं गिर गया. इस दर्दनाक हादसे के बाद बस में बैठे अन्य यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इंदौर से भोपाल जा रही थी प्राइवेट बस
इंदौर से भोपाल जा रही एक प्राइवेट बस जैसे ही सेमरी टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल भरने के लिए रुकी.  इस दौरान 22 वर्षीय एक यात्री बस की खिड़की के बाहर झांक रहा था. टोल भरने के बाद जैसे ही बस आगे बढ़ी युवक का सिर सीमेंट के पोल में टकराया और धड़ से अलग हो गया. सिर टोल प्लाजा पर जाकर गिरा और बस के अंदर ही सीट पर बैठा युवक तड़पने लगा. दिल दहला देने वाले इस नजारे को देखने के बाद बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में बस को रोका गया. बस के अंदर युवक के धड़ को बाहर निकाल कर सिर और धड़ को एक साथ रखकर मामले की पूरी सूचना पुलिस को दी गई.
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राकसा थाने की पुलिस ने यात्री के सिर और धड़ को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सेमरी टोल प्लाजा पर दिल को दहला देने वाली पूरी वारदात को हम आपको दिखा नहीं सकते हैं और कमजोर दिल वाले तो इसको बिल्कुल भी न देखें. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आखिर टोल प्लाजा पर सीमेंट की पोल से टकराने के बाद किन परिस्थितियों में 22 वर्षीय यात्री की गर्दन धड़ से अलग होकर नीचे गिर गई. इस बाबत पुलिस अफसरों का कहना है कि इस पूरी घटना की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. यात्री का सिर खिड़की से काफी बाहर था या कुछ और सभी की बारीकी से जांच की जा रही है. किसी की भी गलती पाए जाने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज