शादी के बाद विदाई वाले दिन फरार दुल्हन प्रेमी के साथ पहुंची थाने, जानिए फिर क्या हुआ...

झांसी में पुलिस स्टेशन में शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

झांसी में पुलिस स्टेशन में शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के मवई खुर्द गांव में शत्रुघ्न नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी रानी की शादी सुरौंधा गांव के अजय नाम के लड़के के साथ तय की थी. 29 मई को अजय अपनी बारात लेकर गाजे बाजे के साथ गांव पहुंचा था.

  • Share this:

चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में 30 मई को विदाई के दिन अपने प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन ने गुरुवार को अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंचकर वहीं शादी (Marriage in Police Station) रचा ली. थाने में ही पुलिस और अपने परिजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को माला पहनाकर प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका के मांग में सिंदूर भरा और दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.

आपको बता दें कि मऊ थाना क्षेत्र के मवई खुर्द गांव में शत्रुघ्न नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी रानी की शादी सुरौंधा गांव के अजय नाम के लड़के के साथ तय की थी. 29 मई को अजय अपनी बारात लेकर गाजे बाजे के साथ गांव पहुंचा था. रात में ही शादी की रस्में हुईं लेकिन जब सुबह बारात विदा होने की बारी आई तो लड़की शौच जाने के बहाने अपने प्रेमी छुट्टन पटेल के साथ फरार हो गई. जब लड़की बहुत देर वापस नहीं आई तो पूरे शादी समारोह में हड़कम्प मच गया.

परेशान लड़की के परिजनों ने दुल्हन की छोटी बहन की शादी करने के लिए लड़के के परिजनों के सामने प्रस्ताव रखा, जिस पर लड़के के परिजनों ने दुल्हन की छोटी बहन के नाबालिग होने के कारण उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और बिना दुल्हन के अपनी बारात लेकर बैरंग वापस गांव लौट आए. मामले में दूल्हे के पिता ने मऊ थाने में लड़की के पिता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग थी.

पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़े को तलाश शुरू की. आज दोनों प्रेमी जोड़े ने थाने पहुंचकर पुलिस के सामने ही अपने परिजनों की मौजूदगी में दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर शादी रचा ली. थाने में हुई शादी जिले में चर्चा का विषय बना हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज