Home /News /uttar-pradesh /

झांसी के सदर विधानसभा सीट से AIMIM प्रत्याशी सैय्यद अली बोले हमारी पार्टी नहीं है बीजेपी की B टीम

झांसी के सदर विधानसभा सीट से AIMIM प्रत्याशी सैय्यद अली बोले हमारी पार्टी नहीं है बीजेपी की B टीम

X

झांसी की सबसे महत्वपूर्ण सीट सदर पर जहां चारों प्रमुख पार्टियों ने अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं तो वहीं दूसरी ओर असदुद्द?

    झांसी की सबसे महत्वपूर्ण सीट सदर पर जहां चारों प्रमुख पार्टियों ने अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं तो वहीं दूसरी ओर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने इस सीट पर अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है AIMIM ने हाजी सैयद अली को इस सीट से प्रत्याशी बनाया है.न्यूज 18 लोकल से खास बातचीत में सैयद अली ने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी की B टीम बिल्कुल भी नही है. साथ ही बोले कि इस चुनाव में उनका उद्देश्य सभी जाति और धर्म के लोगों को एक साथ लाना होगा.सीट पर ब्राह्मण वोटरों के प्रभाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह एक मिथ्या है और वह सभी जातियों को एक साथ लाकर जीत हासिल करेंगे.उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के नेता प्रदीप जैन का उदाहरण देते हुए कहा कि जब वह सांसद और विधायक का चुनाव जीत सकते हैं तो फिर ब्राह्मण वोट बैंक वाली बात बेमानी हो जाती है.

    बूथ स्तर पर है सोशल मीडिया टीम
    चुनाव प्रचार के डिजिटल माध्यम से होने के सवाल पर AIMIM के प्रत्याशी सैय्यद हाजी अली ने कहा कि इसके लिए वह पूरी तरह तैयार हैं. बूथ स्तर पर उन्होंने सोशल मीडिया की टीम बनाई है और इसके साथ ही अपने कार्यकर्ताओं और लोगों को जूम मीटिंग के माध्यम से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.पार्टी द्वारा हिंदुओं को टिकट दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि AIMIM हमेशा से एक सेक्युलर पार्टी रही है.हमारे तो झंडे पर बाबा साहेब आंबेडकर की फोटो तक है.

    खुलवाएंगे मोहल्ला क्लिनिक
    विपक्षियों द्वारा भाजपा की बी टीम होने के आरोप पर उन्होंने कहा कि यह इल्जाम बिल्कुल बेबुनियाद है और ऐसा कहने वाली पार्टियां खुद भाजपा के साथ सांठगांठ किए बैठी हैं. सैय्यद अली ने कहा कि इस चुनाव में उनका एजेंडा सभी जातियों और धर्म के लोगों को एक साथ लेना होगा और ऐसी पार्टियां जो जनता के बीच दीवार खड़ी करती हैं उन्हें हराना होगा.उन्होंने कहा कि अगर वो चुनाव जीतते हैं तो दिल्ली के तर्ज पर अपने विधानसभा क्षेत्र के हर मोहल्ले में एक मोहल्ला क्लिनिक खुलवाएंगे.

    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    Tags: AIMIM, Asaduddin owaisi, BJP, Uttar Pradesh Assembly Elections, झांसी

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर