होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Lockdown 2.0: बुंदेलखंड के हैंडपंपों में पानी की जगह निकलने लगी शराब, हैरान रह गई पुलिस

Lockdown 2.0: बुंदेलखंड के हैंडपंपों में पानी की जगह निकलने लगी शराब, हैरान रह गई पुलिस

 बुंदेलखंड के हैंडपंपों में पानी की जगह निकलने लगी शराब

बुंदेलखंड के हैंडपंपों में पानी की जगह निकलने लगी शराब

सीओ टहरौली ने बताया कि सिद्धनाथ डेरे के जंगलों में जमीन के नीचे अवैध शराब से भरे ड्रमों को गढ्ढा खोदकर रखा गया था. शराब ...अधिक पढ़ें

झांसी. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे देश में लॉक डाउन (Lockdown) की स्थिति को बढ़ाकर तीन मई तक कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश के झांसी के टहरौली थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब तस्करों की करतूत का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक ऐसे हैंडपंप को खोज निकाला है जिसमें से पानी की जगह शराब निकल रही थी. सीओ टहरौली ने बताया कि टहरौली थाना क्षेत्र के सिद्धनाथ डेरे के जंगलों में जमीन के नीचे अवैध शराब से भरे ड्रमों को गढ्ढा खोदकर रखा गया था.

इन ड्रमों में पाइप डालकर जमीन के ऊपर लगे हैंडपंप से उसे जोड़ दिया गया था. उन्होंने बताया कि शराब तस्करों ने हैंडपंप से निकलने वाली शराब को पाउच में भरकर पूरे जिले में अवैध शराब की धड़ल्ले से तस्करी की. फिलहाल पूरे बंदेलखंड में हैंडपंप से निकलने वाली शराब की चर्चा जोरों पर है. वहीं सोशल मीडिया में भी हैंडपंप से निकलने वाली शराब खूब सुर्खियां बटोर रही है.

यूपी में अब तक 776 कोरोना पॉजिटिव

राज्य के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 776 हो गई है. उपचार के बाद 773 में से 69 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. जबकि 13 लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है. प्रदेश के 48 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने टेस्टिंग की संख्या में इजाफा करते हुए बुधवार को तीन हजार सैंपल टेस्ट के लिए भेजे थे. जिनमें से 2615 सैंपलों की टेस्टिंग कर ली गई है.

ये भी पढ़ें:

 COVID-19: गोरखपुर में कारोबारी ने की शादी पार्टी, लॉकडाउन के उल्लंघन पर केस दर्ज

Tags: CM Yogi, Corona epidemic, Coronavirus, For dgp up, Illegal alcohol, Jhansi news, Lockdown, UP news, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें