Home /News /uttar-pradesh /

झांसी पहुंची अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन पर कही बड़ी बात,सीटों के बंटवारे पर जल्द होगा फैसला

झांसी पहुंची अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन पर कही बड़ी बात,सीटों के बंटवारे पर जल्द होगा फैसला

झांसी

झांसी पहुंची अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन पर कही बड़ी बात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.जनसभा और यात्राओं का दौर लगातार जारी है.19 सीटों वाले बुंदेलखंड क्षेत्र को साधने की कोशिश सभी दल कर रहे हैं.अपना दल (सोनेवाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल भी अपनी जन संपर्क यात्रा लेकर झांसी पहुंचीं.न्यूज 18 लोकल से ख़ास बातचीत की

अधिक पढ़ें ...

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.जनसभा और यात्राओं का दौर लगातार जारी है.19 सीटों वाले बुंदेलखंड क्षेत्र को साधने की कोशिश सभी दल कर रहे हैं.अपना दल (सोनेवाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल भी अपनी जन संपर्क यात्रा लेकर झांसी पहुंचीं.न्यूज 18 लोकल से ख़ास बातचीत में उन्होंने चुनाव और गठबंधन से जुड़े कई मुद्दों पर खुल कर बात की.

    लोकप्रियता के कारण मिला मंत्री पद
    भाजपा द्वारा उनके उनके राजनीतिक इस्तेमाल किए जाने और चुनाव से पहले मंत्री पद देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पद उनकी लोकप्रियता तथा उनके और उनके पार्टी द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए दिया गया है और इसका चुनाव से कोई भी लेना देना नहीं है.

    सीटों के बंटवारे पर फ़ैसला जल्द
    गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर उन्होंने कहा कि फिलहाल उनकी पार्टी जनसंपर्क यात्रा निकाल रही है.जिसके माध्यम से किस क्षेत्र में उनकी पार्टी की पकड़ मजबूत है इसका आंकलन किया जाएगा और उसके बाद क्षेत्रवार उनकी पार्टी किन सीटों पर लड़ेगी यह तय किया जाएगा.

    कांग्रेस की स्थिती दयनीय
    प्रियंका गांधी और कांग्रेस द्वारा किए गए वायदों पर उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस पार्टी इन सभी भाइयों को जहां उनका शासन है वहां लागू करके दिखाएं उसके बाद उत्तर प्रदेश की जनता से वायदे करे. गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल कांग्रेस गठबंधन की कोई संभावना नहीं है और कांग्रेस का संगठन उत्तर प्रदेश में जिस दयनीय स्थिति में है वह जगजाहिर है.

    परिस्थितियों को देखते हुए गठबंधन पर फैसला
    भाजपा के साथ गठबंधन के भविष्य पर उन्होंने कहा कि जब दो दलों को साथ चलना होता है तो दोनों ही पार्टियों को सहमति रखनी होती है.इसके साथ ही एक दूसरे को समायोजित करते हुए आगे बढ़ना चाहिए.उन्होंने कहा कि फिलहाल भाजपा से बातचीत का दौर जारी है और भविष्य में परिस्थितियों को देखते हुए गठबंधन पर फैसला लिया जाएगा.

    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    Tags: Anupriya Patel, Apna Dal, Assembly elections, Jhansi news, Political news, झांसी

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर