Home /News /uttar-pradesh /

atal selfie point became the center of attraction with a picnic in jhansi

झांसी में सैर सपाटे के साथ अटल सेल्फी प्वाइंट बना आकर्षण का केंद्र 

X

झांसी को सुंदर बनाने की कवायद लगातार जारी है.स्मार्ट सिटी योजना के तहत झांसी नगर निगम द्वारा शहर में कई जगहों पर सेल्फी प्वाइंट बनाए जा रहे हैं.झांसी के ग्वालियर रोड पर भी एक नए सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन हाल ही में किया गया है.सिद्धेश्वर मंदिर और रेलवे क्रॉसिंग के बीच ?

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – शाश्वत सिंह,झांसी

    झांसी को सुंदर बनाने की कवायद लगातार जारी है.स्मार्ट सिटी योजना के तहत झांसी नगर निगम द्वारा शहर में कई जगहों पर सेल्फी प्वाइंट बनाए जा रहे हैं.झांसी के ग्वालियर रोड पर भी एक नए सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन हाल ही में किया गया है.सिद्धेश्वर मंदिर और रेलवे क्रॉसिंग के बीच बनाया गया यह सेल्फी प्वाइंट लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.इस सेल्फी प्वाइंट में कई ऐसे स्थान बनाए गए हैं जहां लोग तस्वीरें खिंचवा सकते हैं.अटल पथ नाम से बनाए गए इस सेल्फी प्वाइंट पर एक तरफ मेरी झांसी,श्रेष्ठ झांसी लिखा हुआ है तो दूसरी तरफ मेरी झांसी,मेरी शान लिखा हुआ है. इसके साथ ही इस सेल्फी पॉइंट में रंगीन फव्वारा लगाया गया है. सेल्फी प्वाइंट के आसपास बैठने की व्यवस्था भी की गई है.शाम के बाद लोग यहां परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए पहुंचते हैं.

    शहर में कई जगहों पर बनाए जा रहे हैं सेल्फी प्वाइंट

    झांसी नगर निगम द्वारा पूरे शहर में कई जगहों पर हरित पट्टी और सेल्फी प्वाइंट बनवाए जा रहे हैं.इसका उद्देश्य पर्यावरण को स्वच्छ रखते हुए झांसी को सुंदर बनाना है.पहले भी झांसी में कई जगहों पर सेल्फी प्वाइंट बनवाए गए थे.ध्यानचंद पहाड़ी और रघुनाथ राव पार्क में भी ऐसे ही सेल्फी प्वाइंट हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर