Home /News /uttar-pradesh /

झांसी पुलिस टीम पर हमला, बाल-बाल बचे अधिकारी, मुठभेड़ में 1 बदमाश घायल

झांसी पुलिस टीम पर हमला, बाल-बाल बचे अधिकारी, मुठभेड़ में 1 बदमाश घायल

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में बदमाशों ने कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस (Police) टीम पर हमला कर दिया.

झांसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में बदमाशों ने कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस (Police) टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में चिरगांव के थानाध्यक्ष बाल बाल बच गए. इसके बाद पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई. इसके बाद एक अन्य बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि झांसी एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देशन में जिले में ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें बदमाशों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है.

ऑपरेशन क्लीन के तहत चाहे मुठभेड़ हो या फिर उन्हें भागकर पकड़ना पड़ रहा हो, हर तरह से कार्रवई की जा रही है. इसी अभियान के तहत बीते बुधवार को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नेपाल सिंह के नेतृत्व में चिरगांव थाना प्रभारी संजय गुप्ता अपनी टीम के साथ गश्त करते हुए चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस टीम को ग्राम नरी के पास बाइक सवार दो युवक आते नजर आए. पुलिस को देख बाइक सवारों ने उन पर फायंरिग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए जबाब में बदमाशों पर फायरिंग की.

कई राउंड की फायरिंग
पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें गोली लगने से जहां एक बदमाश घायल हुआ तो वहीं दूसरी ओर चिरगांव थाना प्रभारी इस दौरान बाल-बाल बच गए. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. घायल बदमाश का नाम रोहित बताया जा रहा है. इस मुठभेड़ के बाद झांसी एसएसपी शिव हरी मीणा का कहना है कि दो शातिर बदमाशो के बड़ी वारदात को अंजाम देने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रखा था. दोनों बदमाशो ने जब पुलिस पर फायरिंग की, इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया.

Tags: Encounter, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर