Home /News /uttar-pradesh /

Jhansi: घुड़दौड़ में टला बड़ा हादसा, बिदका घोड़ा भीड़ में घुसा, कई घायल, Video Viral

Jhansi: घुड़दौड़ में टला बड़ा हादसा, बिदका घोड़ा भीड़ में घुसा, कई घायल, Video Viral

झांसी घुड़दौड़ में शामिल घोड़े के बिदक जाने से भगदड़ मच गया.

झांसी घुड़दौड़ में शामिल घोड़े के बिदक जाने से भगदड़ मच गया.

Horse racing accident in Jhansi : झांसी जिले के बबीना विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में घुड़दौड़ का अनोखा आयोजन हुआ, जिसमें बड़ा हादसा होते-होते टल गया. प्रतियोगिता में दौड़ाए जा रहे घोड़ों में से एक घोड़ा अचानक बिदक गया और उसने सड़क किनारे मौजूद भीड़ को ही कुचल डाला. इसे देख हड़कंप मच गया. घोड़े की चपेट में आने से कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. आयोजन समाजवादी पार्टी के एक स्थानीय नेता ने कराया था. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

झांसी. विधानसभा चुनाव (Assembly election) की राजनीतिक गर्मी के बीच नए साल (New Year) के आयोजन भी भीड़ जुटाऊ ही देखने को मिल रहे हैं. झांसी (Jhansi) जिले की बबीना क्षेत्र के एक गांव में घुड़दौड़ (Horse racing) का अनोखा आयोजन हुआ जो जिसमें बड़ा हादसा होते-होते टल गया. प्रतियोगिता में दौड़ाए जा रहे घोड़ों में से एक घोड़ा अचानक बिदक जाने से उसने सड़क किनारे मौजूद भीड़ को ही कुचल डाला. इसे देख वहां हड़कंप मच गया. घोड़े की चपेट में आने से यहां करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रतियोगिता का आयोजन सपा के एक स्थानीय नेता द्वारा किया गया था. पुलिस ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक झांसी जिले के बबीना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम अमरपुर में समाजवादी पार्टी के एक स्थानीय नेता ने नववर्ष के अवसर पर घोड़ा दौड़ का आयोजन किया था. इस घुड़दौड़ को देखने आस पास के गांव से कई लोग पहुंचे थे. जैसे ही घुड़दौड़ शुरू हुई यहां लोगों ने इसका आनंद उठाना शुरू कर दिया, लेकिन तभी एक घोड़ा अचानक बेकाबू हो गया. घुड़सवार का उससे नियंत्रण हटा तो वह सड़क के किनारे पर मौजूद भीड़ में जा घुसा. घोड़े की चपेट में आने से वहां करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया गया है कि घोड़े के बेकाबू होने के बाद वहां भगदड़ मच गई. घुड़सवार ने थोड़ी देर बाद घोड़े को काबू कर लिया. मौके पर फौरन ही घोड़े से कुचले लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि वह घुड़दौड़ देखने यहां पहुंचे थे, जिसमें काफी घोड़े शामिल थे. दौड़ शुरू होने के बाद ही एक घोड़े के बिदक जाने से कुछ लोगों को काफी चोट पहुंची है.

एसएसपी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई
बबीना क्षेत्र के ग्राम अमरपुर में घुड़दौड़ के दौरान लोगों के घायल होने पर झांसी के एसएसपी ने इसकी जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है. एसएसपी ने बताया कि रक्सा थाना क्षेत्र में घुड़दौड़ का आयोजन किन परिस्थितयों में किया गया. घुड़दौड़ का आयोजन करने वाले कौन लोग थे. इन सब बिंदुओं पर पुलिस की एक टीम जांच करेगी. इसकी रिपोर्ट आते ही कार्रवाई की जाएगी.

संजीव ने जीता घुड़दौड़ का इनाम
घुड़दौड़ के दौरान भले ही घोड़ा बिदक गया हो. कुछ लोगों को चोट पहुंची हो, लेकिन प्रतियोगिता में दौड़ में शामिल गोपालपुरा निवासी संजीव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है. इस पर आयोजन समिति ने उन्हें सम्मानित किया.

Tags: Jhansi horse racing big accident, Jhansi horse racing video viral, Jhansi news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर