लाइव टीवी
Elec-widget

RSS के खिलाफ बोलने पर बीजेपी नेता ने थाने में की तोड़फोड़, थानाध्यक्ष निलंबित

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 3, 2018, 7:52 PM IST
RSS के खिलाफ बोलने पर बीजेपी नेता ने थाने में की तोड़फोड़, थानाध्यक्ष निलंबित
थाने में तोड़फोड़

करीब 50-60 बीजेपी और आरएसएस के नेता व कार्यकर्ता सदर बाजार थाना क्षेत्र में लोगों से होली मिलन कर रहे थे, इसी दौरान अपनी छतों से कुछ लोग रंग भरे गुब्बारे उन पर फेंके. थानाध्यक्ष ने ऐसा करने से उन्हें मना किया, इसी पर मामूली विवाद हुआ

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के  झांसी शहर के सदर बाजार थाने में होली के हुड़दंग के दौरान बीजेपी और आरएसएस के नेताओं ने मामूली बात पर जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर निलंबित कर दिया है. बीजेपी नेताओं ने थानाध्यक्ष पर आरएसएस के खिलाफ कथित तौर पर गलत टिप्पणी करने का आरोप लगाया है.

पुलिस अधीक्षक जेके सिंह ने शनिवार को बताया, 'करीब 50-60 बीजेपी और आरएसएस के नेता व कार्यकर्ता सदर बाजार थाना क्षेत्र में लोगों से होली मिलन कर रहे थे, इसी दौरान अपनी छतों से कुछ लोग रंग भरे गुब्बारे उन पर फेंके. थानाध्यक्ष ने ऐसा करने से उन्हें मना किया, इसी पर मामूली विवाद हुआ. इसके बाद पूर्व शिक्षा मंत्री रवींद्र शुक्ला के नेतृत्व में भीड़ थाने पहुंच गई और थानाध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और निलंबन की मांग करने लगे.'

उन्होंने बताया कि इस दौरान कुछ लोगों ने गमला और सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया गया. भाजपा नेता रवींद्र शुक्ला ने आरोप लगाया कि आरएसएस के महानगर सरसंचालक रमेश शरण अग्रवाल के साथ थानाध्यक्ष ने अभद्रता की और संघ के खिलाफ गलत टिप्पणी की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2018, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...