BJP विधायक की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2019, 1:08 PM IST
BJP विधायक की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत
बीजेपी विधायक की कार से बाइक की हुई टक्कर. (प्रतीकात्मक फोटो)

रुधौली विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय जायसवाल (MLA Sanjay Jaiswal) दतिया के पीतांबरा मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे. उसी वक्‍त यह सड़क हादसा हो गया.

  • Share this:
जालौन. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun) में बीजेपी विधायक (BJP MLA) की कार ने एक बाइक को टक्कर (Collision) मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक बच्चा समेत दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया. हालात नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने दोनों को झांसी (Jhansi) रेफर कर दिया. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. विधायक से पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

मामला जालौन के माधौगढ़ थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला जालौन के माधौगढ़ थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि बुधवार को बस्ती जिले के रुधौली विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय जायसवाल दतिया के पीतांबरा मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे. जैसे ही वो थाना क्षेत्र के मिझौना गांव के समीप पहुंचे तो सामने से आ रही वाइक से उनकी कार टकरा गई. इससे बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दो घायलों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी, जबकि विधायक को पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया. मामले को लेकर जालौन एसपी सतीश कुमार ने बताया कि कार चालक को हिरासत में लिया गया है. मृतक और घायलों के परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- प्रदीप कुमार त्रिपाठी

ये भी पढ़ें- 
Loading...

सेक्स रैकेट केस: गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हो गए RJD विधायक!

रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का दिया न्यौता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...