लाइव टीवी

VIDEO: बीजेपी MLA जवाहर सिंह राजपूत के सपोर्टर ने टोलकर्मी को पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2018, 9:26 PM IST

टोलकर्मी के मुताबिक भाजपा विधायक की गाड़ी गलत लाइन जा रही थी और गाड़ी रोकने पर विधाय के आधा दर्जन सपोर्टर उसे पीटने लगे. इतना ही नहीं, मामला जब थाने पहुंचा तो थाने के बाहर मौजूद विधायक के सपोर्टरों ने टोलकर्मी को दोबारा पीट दिया

  • Share this:
झांसी जिले में सोमवार को एक भाजपा विधायक के सपोर्टरों द्वारा टोलकर्मी को बेरहमी पीटने का मामला सामने आया है. पीड़ित टोलकर्मी ने आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक जवाहर सिंह राजपूत की मौजूदगी में उनके सपोर्टरों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. मामला मोंठ थाना क्षेत्र के सेमरी टोल प्लाजा का है, जहां से होकर भाजपा विधायक लखनऊ जा रहे थे.

यह भी पढ़ें-टोल वसूलने के लिए 5 किमी तक ट्रक से लटका रहा ट्रोल कर्मी, न्यूज 18 टीम ने की मदद

टोलकर्मी के मुताबिक भाजपा विधायक की गाड़ी गलत लाइन जा रही थी और गाड़ी रोकने पर विधाय के आधा दर्जन सपोर्टर उसे पीटने लगे. इतना ही नहीं, मामला जब थाने पहुंचा तो थाने के बाहर मौजूद विधायक के सपोर्टरों ने टोलकर्मी को दोबारा पीट दिया. हालांकि टोलकर्मी की लिखित तहरीर के बाद भी अभी तक पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है.

(रिपोर्ट-अश्विनी, झांसी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 9:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...