लाइव टीवी

ललितपुरः हाइवे पर खून से लथपथ मिली ट्रेवेल एजेंट ड्राइवर की लाश

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 22, 2018, 7:12 PM IST
ललितपुरः हाइवे पर खून से लथपथ मिली ट्रेवेल एजेंट ड्राइवर की लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर.

मृतक की शिनाख्त ट्रेवल्स ऐजेंसी के ड्राइवर के रूप में की गई है. ड्राइवर झांसी से फोर व्हीलर से निकला था, लेकिन रास्ते में ही उसकी हत्या कर दी गई

  • Share this:
ललितपुर जिले में गुरूवार को हाइवे के पास खून से लथपथ एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. मृतक की शिनाख्त ट्रेवल्स ऐजेंसी के ड्राइवर के रूप में की गई है. ड्राइवर झांसी से फोर व्हीलर से निकला था, लेकिन रास्ते में ही उसकी हत्या कर दी गई. चौकाने वाली बात तो यह है कि जिस गाड़ी को ड्राइवर ड्राइव करके ले जा रहा था, उसे हमीरपुर जिले से बरामद किया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक 28 वर्षीय ड्राइवर की लाश को थाना जखौरा अंतर्गत राष्टीय राजमार्ग-44 पर नदनवारा गांव के पास बरामद किया गया. ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना देने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से निकले परिचय पत्र और अन्य कागजों के आधार पर उसकी शिनाख्त की है.

पुलिस के मुताबिक युवक की शिनाख्त झांसी के करारी कस्बा निवासी भगवान दास कुशवाहा के रूप में हुई है. भगवानदास झांसी की ही एक ट्रेवल्स ऐजेंसी में ड्राइवर था. उसके सिर में गंभीर चोट निशान के मिले है. माना जा रहा है कि युवक के सिर में गोली मारकर हत्या करने के बाद उसके शव को पुल से नीचे फेंककर हत्यारोपी फरार हो गए.

बहरहाल हत्या किस बजह से हुई है, और हत्यारोपी कौन है यह अभी तक रहस्य के घेरे में है. पुलिस जांच में जुटी है, लेकिन जिस तेजी से ललितपुर जिले में अपराधों के ग्राम बढ़ रहा है उससे लोग दहशतजदा जरूर है. झांसी रेंज के डीआईजी जवाहर ने घटना स्थल की गहनता से निरीक्षण कर मामले के जल्द खुलासे करने के निर्देश दे दिए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2018, 7:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर