Jhansi News: साल भर के अहमद के लिए मसीहा बने सोनू सूद, दिल के ऑपरेशन के लिए बुलाया मुंबई

साल भर के अहमद के लिए मसीहा बने सोनू सूद (File photo)

साल भर के अहमद के लिए मसीहा बने सोनू सूद (File photo)

तीन अप्रैल को परिजन बच्चे को लेकर मुंबई (Mumbai) रवना होंगे. चार अप्रैल को बच्चे का इलाज शुरू हो जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 10:39 AM IST
  • Share this:
झांसी. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) साल भर के बच्चे के लिए मसीहा बने हैं. दरअसल, झांसी (Jhansi) का अहमद दिल की बीमारी से पीड़ित है. अहमद 1 साल का है, जिसके दिल में छेद है. बच्चे की बीमारी का पता चलने पर सोनू सूद ने बच्चे का इलाज कराने की जिम्मेदारी खुद पर ले ली है और बच्चे का इलाज शुरू करवा दिया है. सोनू सूद को जैसे ही पता चला कि पीड़ित बच्चे के माता-पिता की आर्थिक हालत ठीक नहीं है तो उन्होंने बिना देरी किए बच्चे का इलाज शुरू करवाने का फैसला ले लिया. इसकी जानकारी होने पर अभिनेता ने बच्चे को मुंबई बुलाया है. 4 अप्रैल को बच्चे का इलाज शुरू कर दिया जाएगा.

बता दें कि नंदनपुरा निवासी नसीम मजदूरी करके अपना परिवार चलाते हैं. हाल ही में उन्हें पता चला कि उनके एक साल के बच्चे अहमद के दिल में छेद है. डॉक्टर ने ऑपरेशन की सलाह दी मगर आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण उन्होंने असमर्थता जाहिर कर दी. इसी बीच 'उम्मीद रोशनी की' संस्था को इसकी जानकारी हुई. संस्था की सदस्य एवं शिक्षिका सुष्मिता गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से संपर्क साधा.

UP: 10 अरब रुपये खर्च कर गरीबों की मदद करने में CM ने रचा इतिहास, पीड़ित बोले- योगी जी के आशीर्वाद से आज जिंदा

अभिनेता ने बच्चे की बीमारी से जुड़े कागजात मंगवाए. अब सूद ने बच्चे को इलाज के लिए मुंबई बुला लिया है. तीन अप्रैल को परिजन बच्चे को लेकर मुंबई रवना होंगे. चार अप्रैल को बच्चे का इलाज शुरू हो जाएगा. इससे परिजनों ने काफी राहत की सांस ली है. इससे पहले फिल्म अभिनेता ने झांसी निवासी एक साल के लकी का हार्ट का ऑपरेशन कराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज