जालौन: बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक दर्जन से अधिक यात्री घायल

इसमें एक दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को जिला अस्पताल उरई में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, तो वहीं 3 लोगों की हालत नाजुक होने की वजह से झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:34 AM IST
जालौन: बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, एक दर्जन से अधिक यात्री घायल
दुर्घटनाग्रस्त ट्रक
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:34 AM IST
जालौन के नेशनल हाईवे-27 पर शुक्रवार देर रात हंस ट्रेवल्स की शताब्दी बस ने कंटेनर ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक दर्जन से अधिक यात्रियों को गंभीर रूप से चोटें आयी हैं. मौके पर पहुंची एनचएआई की एम्बुलेंस और आटा थाने की पुलिस ने घायलों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि 3 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि कानपुर से चलकर हंस ट्रेवल्स की शताब्दी बस आटा थाना झेत्र के भभुआ मजार के पास कंटेनर ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. इससे बस का नियंत्रण बिगड़ गया, जिसके कारण सवारियों से भरी बस खंती में जाकर फंस गई. मौके पर पहुंची एनएचएआई की एम्बुलेंस और आटा थाने की पुलिस ने सवारियों को बाहर निकाला.

इसमें एक दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को जिला अस्पताल उरई में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, तो वहीं 3 लोगों की हालत नाजुक होने की वजह से झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शीशे को तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला. यात्रियों ने बताया कि हमलोग कनपुर से इंदौर के लिए जा रहे थे कि उरई से पहले हमारी बस की टक्कर ट्रक से हो गयी, जिससे हम लोग बाल-बाल बचे हैं और घायल हुए व्यक्तियों को पुलिस ने जिला अस्पताल उरई मे भर्ती कराया गया है.

(रिपोर्ट: प्रदीप कुमार त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर जाएंगे CM योगी, देंगे कई सौगात
Loading...
फरवरी में आयोजित होगी UP बोर्ड परीक्षा, ब्लैक लिस्टेड विद्यालयों पर पैनी नजर: दिनेश शर्मा

यूपी में BSA सहित 26 अधिकारियों के तबादले, देखें लिस्ट

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर