लाइव टीवी

ड्यूटी से परेशान सीआईएसएफ के जवान ने पत्नी-बच्चों को उतारा मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 2, 2018, 10:34 PM IST

आशंका जताई जा रही है कि दो बच्चों और पत्नी की बेरहमी से कत्ल करने के बाद आरोपी सीआईएसएफ का जवान लापता हो गया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के झांसी से एक बड़ी खबर सामने आई है. बड़ा गांव थाना क्षेत्र में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है. तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बड़ा गांव थाना क्षेत्र की पारीछा पावर प्लांट कॉलोनी का है. पावर प्लांट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ जवान शेर सिंह गुर्जर परिवार के साथ पावर प्लांट की कॉलोनी में रहते थे. वे सुबह से ही लापता थे. लेकिन उसके घर से पुलिस ने दो बच्चों और उसकी पत्नी का शव खून से लथपथ हालत में बरामद किया. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें ड्यूटी से परेशान होकर सुसाइड करने का जिक्र है.

ये भी पढ़ें- विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने देखा LIVE रीक्रिएट क्राइम सीन, चश्मदीद भी थी मौजूद

वहीं, पूरी घटना से ये आशंका लगाई जा रही है कि दो बच्चों और पत्नी की बेरहमी से कत्ल करने के बाद आरोपी सीआईएसएफ का जवान लापता हो गया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही ललितपुर में एक एसडीएम ने आत्‍महत्‍या कर ली थी. मड़ावरा के एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने सरकारी आवास के भीतर गोली मारकर खुदकुशी की थी.

ये भी पढ़ें- नोएडा: पत्नी को मायके से जबरन ले जा रहा था घर, भीड़ ने किडनैपर्स समझकर धुना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2018, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...