Home /News /uttar-pradesh /

झांसीः कांग्रेस नेता प्रदीप जैन को पुलिस ने महोबा जाने से रोका, मऊरानीपुर में हुए गिरफ्तार

झांसीः कांग्रेस नेता प्रदीप जैन को पुलिस ने महोबा जाने से रोका, मऊरानीपुर में हुए गिरफ्तार

कांग्रेस नेता प्रदीप जैन आदित्य को पुलिस ने महोबा जाने से पहले झांसी के मऊरानीपुर में किया गिरफ्तार.

कांग्रेस नेता प्रदीप जैन आदित्य को पुलिस ने महोबा जाने से पहले झांसी के मऊरानीपुर में किया गिरफ्तार.

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य (Pradeep Jain Aditya) की गिरफ्तारी के बाद मऊरानीपुर थाने में लगा कांग्रेस (Congress) नेताओं का जमावड़ा. महोबा के क्रशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या (Mahoba Murder case) को लेकर उनके परिजनों से मिलने जा रहे थे प्रदीप जैन.

अधिक पढ़ें ...
झांसी. उत्तर प्रदेश में आपराधिक वारदातों (Crime in UP) के खिलाफ कांग्रेस पार्टी (Congress) के नेताओं का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. इसी क्रम में आज झांसी (Jhansi) के मऊरानीपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य (Pradeep Jain Aditya) को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वे महोबा के व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी के परिजनों से मिलने जा रहे थे. कांग्रेस नेता प्रदीप जैन ने अपनी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी शेयर की. कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के बाद मऊरानीपुर थाने में पार्टी के नेताओं का जमावड़ा लग गया.

आपको बता दें कि महोबा के क्रशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की गोली मारकर हत्या (Mahoba Murder case) कर दी गई थी. हत्या से पहले इंद्रकांत त्रिपाठी ने एक वीडियो वायरल किया था, जिसमें उन्होंने पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार पर रंगदारी मांगने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में झांसी-मिर्जापुर हाईवे उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड को लेकर कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता लगातार योगी सरकार और प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर हमले कर रहे हैं.



इसी हत्याकांड के सिलसिले में आज जब कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, मृत व्यापारी के परिजनों से मिलने के लिए महोबा रवाना हो रहे थे, उससे पहले झांसी के सकरार थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद आदित्य को पुलिस मऊरानीपुर थाने लेकर आई, जहां कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा लग गया. गौरतलब है कि महोबा के व्यापारी हत्याकांड को लेकर पुलिस ने काफी हंगामा मचने के बाद मणिलाल पाटीदार, पूर्व एसओ देवेंद्र शुक्ला सहित 4 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है.

Tags: CM Yogi Adityanath, Congress, Up crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर