झांसी: पानी की किल्लत को लेकर कांग्रेसियों ने GM के टेबल पर फोड़े-मटके

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि जल्द समस्या का समाधान न हुआ तो उग्र प्रदर्शन करेंगे. शहर के अधिकांश हैंडपंप खराब होने से समस्या और विकराल हो गई है.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 8, 2018, 4:56 PM IST
झांसी: पानी की किल्लत को लेकर कांग्रेसियों ने GM के टेबल पर फोड़े-मटके
मटके फोड़कर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ताओं की फोटो.
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 8, 2018, 4:56 PM IST
झांसी में पानी की किल्लत को लेकर मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने जल संस्थान कार्यालय पहुंचकर जीएम का घेराव कर जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जीएम के टेबल पर मटके फोड़कर प्रदर्शन किया. वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि जल्द समस्या का समाधान न हुआ तो उग्र प्रदर्शन करेंगे. शहर के अधिकांश हैंडपंप खराब होने से समस्या और विकराल हो गई है.

बताते दें, कि इन दिनों झांसी जनपद के शहरी और ग्रामीण इलाकों में पानी की किल्लत चल रही है. जिसके बारे में कई बार अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है. इसके बाद भी समस्या में कोई सुधार नहीं हुआ है. पानी इस भीषण समस्या को लेकर आज कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता जल संस्थान के महाप्रबंधक कार्यालय पहुंचे.

जहां उन्होंने महाप्रबंधक का घेराव किया. इसके बाद कार्यालय के अंदर मटके फोड़कर प्रदर्शन किया. इतना हीं कांग्रेसियों ने कई घंटे महाप्रबंधक को कार्यालय में घेराव किया और क्षेत्र में पानी की किल्लत को दूर करने की मांग की. इस दौरान कांग्रेसी नेता इम्तियाज हुसैन और सुलेमान मंसूरी समेत कई कांग्रेसी मौजूद रहे.

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...