लाइव टीवी

राज्य मंत्री रघुराज सिंह का बयान- पुरानी सरकारों में घूस लेने वाले अब आत्महत्या कर रहे हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 4, 2018, 10:24 AM IST

मंत्री ने कहा कि पुरानी सरकारों में लोगों ने खूब मौज काटी और अब इससे वंचित होना उन्हें खुदकुशी के लिए उकसा रहा है.

  • Share this:
झांसी में राज्य मंत्री रघुराज सिंह का बेतुका बयान संवेदनशीलता पर सवालिया निशान लगा रहा है. प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों में बढ़ रही आत्महत्या की प्रवृति को देखते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले कर्मचारी अवैध कमाई के आदी रहे होंगे. पुरानी सरकारों में खूब मौज काटी और अब इससे वंचित होना उन्हें खुदकुशी के लिए उकसा रहा है.

बड़बोलेपन वाले बयान देने वाले राजनेताओं की आजकल कोई कमी नहीं है लेकिन एक नेता का बयान प्रदेश सरकार की काफी किरकिरी करा रहा है. यूपी भवन, कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने बुधवार को ऐसा ही कुछ कहा.

झांसी के सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में राज्य मंत्री कर्मचारियों की आत्महत्या पर बोल रहे थे. बोलते हुए अचानक कह पड़े कि प्रदेश में जो अधिकारी और कर्मचारी आत्महत्या कर रहे हैं, वे दरअसल अवैध कमाई के आदी रहे होंगे. बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसे आगे बढ़ाते हुए मंत्री जी ने कहा कि पुरानी सरकार के वक्त घूसखोर अधिकारियों ने खूब मलाई खाई थी. अब नहीं मिल रही तो परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं.

राज्य मंत्री के इस बयान ने आत्महत्या करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों की पीड़ा को बढ़ा दिया है. (रिपोर्ट- अश्विनी)

ये भी पढ़ें-

विवेक तिवारी हत्याकांड: आरोपी सिपाही ने कोर्ट में अपनी FIR दर्ज करने की दी अर्जी

ऑनलाइन बुक करते हैं ट्रेन का टिकट तो जान लें ये 5 बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2018, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...