COVID-19: झांसी पुलिस के वीडियो में नज़र आए अभिनेता सोनू सूद, लोगों से की ये अपील
Jhansi News in Hindi

COVID-19: झांसी पुलिस के वीडियो में नज़र आए अभिनेता सोनू सूद, लोगों से की ये अपील
सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने यूपी की झांसी पुलिस (Jhansi Police) के एक वीडियो (Video) के माध्यम से लोगों के लिए अपील जारी की है.

  • Share this:
झांसी. कोरोना (COVID-19) महामारी से इन दिनों पूरा देश लड़ रहा है. देश का हर एक व्यक्ति अपने-अपने स्तर से भरसक कोशिश कर रहा है. ऐसी ही कोशिशों में शुमार है एक ऐसे शख्स की कोशिश, जिसकी चर्चा इन दिनों पूरे देश मे हो रही है. कोरोना वायरस के भीषण संकट से जूझ रहे यूपी और बिहार के प्रवासी मजदूरों का सूद उतारने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखने वाले अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी बेमिसाल सेवाभाव से पूरे देश का दिल जीत लिया है. वह प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उनके घरों को भेजने के लिए सैकड़ो बसों का इंतजाम कर रहे हैं. इस बीच सोनू सूद ने यूपी की झांसी पुलिस के एक वीडियो के माध्यम से लोगों के लिए अपील जारी की है. इस वीडियो में महिला कांस्टेबलों के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने के साथ ही छोटी-छोटी सावधानियों का जिक्र है, जिससे लोग कोरोना संक्रमण से बच सकते हैं.

कैसे झांसी पुलिस ने जीता सोनू सूद का दिल

25 मार्च को जब देश के पीएम ने सम्पूर्ण देश मे लॉकडाउन की घोषणा की थी, इसके बाद मुंबई, गुजरात, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, दक्षिण भारत के कई बड़े-बड़े राज्यो में मजदूरी करने वाले यूपी, बिहार के मजदूरों में अपने घर वापसी की होड़ मच गई. लाखों की तादाद में गैर राज्यों से प्रवासी मजदूरों, कामगारों और अन्य वर्ग के लोगों का हुजूम झांसी जिले के तीन बॉर्डरों पर उमड़ पड़ा. ऐसे में झांसी जिला प्रशासन के लिए कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम से बड़ी पहाड़ जैसी चुनौती सामने खड़ी हो गई.



सबसे अधिक प्रवासियों की भीड़ रक्सा बॉर्डर पर उमड़ने लगी. खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा था. कोरोना के संक्रमण को लाखों की भीड़ में फैलने से रोकने के लिये झांसी पुलिस पूरे दमखम के साथ आगे आई. प्रवासियों के लिये पुलिस ने रक्सा बॉर्डर पर जो भी व्यवस्था की, वो एक नजीर के तौर पर सामने आई. प्रचंड गर्मी में लाखों की भीड़ को सुरक्षित निकालने के लिए कमर कस चुके जिला प्रशासन के सहयोग से पुलिस अधिकारियों ने ऐसी हाईटेक व्यवस्था की, जिसने अभिनेता सोनू सूद को अपना मुरीद बना लिया.






झांसी लिस की शानदार कोशिशों को लेकर क्या अपील की सोनू ने

फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद ने खुलकर यूपी की झांसी पुलिस की खूब तारीफ की है. सोनू सूद ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि देश की जनता कोरोना महामारी से बचने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस और झांसी पुलिस की कोशिशों पर गौर करते हुए उनको अपने जीवन का हिस्सा बनाए. जिसके बाद कोरोना वायरस संक्रमण देश मे नहीं फैलेगा. इस वीडियो में महिला कांस्टेबलों के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने के साथ ही छोटी-छोटी सावधानियों का जिक्र है, जिससे लोग कोरोना संक्रमण से बच सकते हैं.

ये भी पढ़ें:

UP Weather Update: आज से बदल जाएगा मौसम, पूरे यूपी में खिलेगी धूप

COVID-19 Update: UP में सामने आए 502 नए मामले, संक्रमितों आंकड़ा पहुंचा 9733
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading