• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Crime in UP : झांसी में युवक को हैंडपंप से बांधकर पीटा, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Crime in UP : झांसी में युवक को हैंडपंप से बांधकर पीटा, तीनों आरोपी गिरफ्तार

युवक को बांधकर पीटने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

युवक को बांधकर पीटने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Crime in UP : पुलिस ने बताया कि सुनील जब अपने पड़ोसियों के घर के सामने से गुजर रहा था, तभी उन्होंने सुनील को पकड़ लिया और घर में लगे हैंडपंप से उसके हाथ-पैर बांध दिए और पीटा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में तीन लोगों ने एक युवक को अपने घर में लगे हैंडपंप से बांध कर खूब पीटा. इस पिटाई के दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस बीच इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो उसने युवक को मुक्त कराते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला झांसी जिले के बबीना थानान्तर्गत पृथ्वीपुर नया खेड़ागांव का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपियों ने एक युवक के हाथ-पांव घर में लगे हैंडपंप से बांध दिए हैं. आरोप है कि उसके साथ मारपीट भी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने युवक को मुक्त कराया. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कुछ दिन पहले हुए विवाद पर पंचायत भी हुई थी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बारे में थाने की पुलिस ने बताया गांव में सुनील नाम का युवक रहता है. सुनील का पिछले दिनों पड़ोस में रहने वाले लोगों से विवाद हो गया था. इस विवाद को सुलझाने के लिए पंचायत भी हुई थी. ताजा मामले में पुलिस ने बताया कि सुनील जब अपने पड़ोसियों के घर के सामने से गुजर रहा था, तभी उन्होंने सुनील को पकड़ लिया और घर में लगे हैंडपंप से उसके हाथ-पैर बांध दिए और पीटा. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें :
अलीगढ़ : खेत में मिली लापता दलित लड़की की लाश, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका
UP Assembly Election: दशहरा बाद पूरी तरह से मैदान में उतरेगी BJP, PM मोदी की होंगी 30 से ज्यादा रैलियां

तीनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी

घर में हैंडपंप से युवक को बांधकर तालिबानी हरकत करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एसएसपी शिव हरी मीणा का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है. सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज