Home /News /uttar-pradesh /

अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने जिस हॉकी से पाकिस्तान के खिलाफ किए 3 गोल, उसे लूटने वाला गिरफ्तार

अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने जिस हॉकी से पाकिस्तान के खिलाफ किए 3 गोल, उसे लूटने वाला गिरफ्तार

झांसी पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी से लूटी गई हॉकी बरामद कर ली है.

झांसी पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी से लूटी गई हॉकी बरामद कर ली है.

Jhansi News: झांसी में पिछले कई दिनों से चैन स्नैचिंग की लगातार हो रही घटनायें पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थीं. इसी बीच झांसी एसएसपी को पता चला कि अंर्तराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी शिवम आनंद की हॉकी अज्ञात बदमाशों ने लूट ली है.

झांसी. उत्तर प्रदेश में झांसी (Jhansi) की पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी (International Hockey Player) से हॉकी की लूट (Hockey Loot) करने वाला लुटेरा गिरफ्तार किया है. उसके पास से दो हॉकी बरामद की गई है. इनमें से एक हॉकी से 2016 के एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 3 गोल किए गए थे. वहीं दूसरी हॉकी से 2018 में यूथ ओलम्पिक में भी मलेशिया के खिलाफ 4 गोल किए गए थे. वैसे पुलिस ने कुल तीन बदमाश पकड़े हैं, जिनमें हॉकी लूट करने वाले शख्स समेत तीन स्नैचर शामिल हैं. इनके पास से हॉकी, चेन और असलहा बरामद किया गया है.

दरअसल झांसी जिले में पिछले कई दिनों से चैन स्नैचिंग की घटनायें घटित हो रही थीं. लगातार हो रही घटनायें पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थीं. इसी बीच झांसी एसएसपी को पता चला कि अंर्तराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी शिवम आनंद निवासी आशिक चौराहे की हॉकी अज्ञात बदमाशों ने लूट ली है. शिवम आनंद के अनुसार ये वही हॉकी है, जिससे उन्होंने वर्ष 2016 में एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में 3 गोल किए थे. इसके अलावा वर्ष 2018 में अर्जेंटीना में यूथ ऑलम्पिक में मलेशिया के खिलाफ 4 गोल किए थे. यही नहीं मामले में थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई.

चैन स्नैचिंग और हॉकी लूटने की घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन में स्वॉट और कोतवाली पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस को सफलता मिली और तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस ने छीनी गई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी की हॉकी और अन्य स्थानों से छीनी गई सोने की चैन व तमंचा बरामद किया. इसके अलावा घटना में प्रयोग की गई। बाइक भी बरामद की है.

झांसी पुलिस ने पकड़े तीन चेन स्नैचर

jhansi News, hockey loot, UP News, Jhansi Police,

झांसी पुलिस ने तीन चेन स्नैचरों को दबोचा तो हॉकी लूट का हुआ खुलासा

पूछताछ में बदमाशों ने अपनी पहचान जय सोनी निवासी अन्नपूर्णा कालौनी बड़ागांव गेट बाहर, अभिषेक सोनी निवासी अन्नपूर्णा कालौनी बड़ागांव गेट बाहर और भूपेन्द्र वंशकार निवासी बंगला घाट बताई. पता चला कि बदमाश भूपेन्द्र वंशकार ने अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी की हॉकी छीनी थी.

Tags: Jhansi news, Jhansi Police, UP news updates

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर