झांसी: सुनसान सड़क पर खूबसूरत लड़की लिफ्ट मांगे तो सावधान, हो सकता है ऐसा 'हादसा'
Jhansi News in Hindi

झांसी: सुनसान सड़क पर खूबसूरत लड़की लिफ्ट मांगे तो सावधान, हो सकता है ऐसा 'हादसा'
गैंग के शिकार लोगों की तलाश पुलिस कर रही है.

झांसी पुलिस (Jhansi Police) ने हसीनाओं का एक ऐसा गैंग (Lady Gang) पकड़ा जो पहले लोगों से लिफ्ट मांगती थी. फिर उनको सुनसान जगह पर ले जाकर बंधक बनाकर फिरौती (Ransom) की मांग करते थे.

  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में अगर आपको सुनसान जगह पर एक खूबसूरत लड़की लिफ्ट मांगती दिखे तो आप सावधान हो रहें. यह लिफ्ट आपको इतनी भारी पड़ सकती है जिसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते, क्योंकि जो बानगी हम आपके सामने रखने जा रहे हैं उसको देख कर आप हैरत में पड़ जाएंगे. मामला मऊरानीपुर थाना क्षेत्र का है. यहां शाम होते ही शातिर हसीनाओं का गैंग (Lady Gang) सड़क पर उतर आता है शिकार की तलाश में. शातिर हसीनाओं का गैंग सुनसान जगह पर अस्त-व्यस्त हाल में खड़ा होकर दो पहिया और चार पहिया वाहन चालकों से लिफ्ट मांगता है. सुनसान जगह पर किसी भी लड़की को अकेला देख लिफ्ट देने वाले इतनी आसानी से इन हसीनों का शिकार हो जाते हैं जिसको सुनने के बाद सिर्फ सावधान ही बरतना बचाव होगा.


मऊरानीपुर कस्बे में बीते कई दिनों से लोगों में दहशत का माहौल बनता जा रहा था. हसीनाओं की लिफ्ट मांग कर लोगों का अपहरण कर उनसे फिरौती मांगने का सिलसिला लगातार जारी था. ऐसे ही एक मामले की जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस ने नौटकीय अंदाज में हसीनों को पकड़ने के लिए एक चाल चली. एक पीड़ित व्यक्ति ने एक किशोरी को कुछ दिन पहले लिफ्ट दी थी. इसके बाद जैसे ही गाड़ी सुनसान जगह पर पहुंची युवती इस युवक से झगड़ा करने लगी. इसी दौरान शोर सुनकर इस हसीना गैंग के 5 साथी और आ गए जिन्होंने इस युवक को बंधक बना लिया.


ये भी पढ़ें: जैसलमेर से लौटे गहलोत खेमे के विधायकों की फिर से बाड़ेबंदी, होटल में STF तैनात


फिरौती की करते थे मांग




युवक को बंधक बनाने के बाद हसीना गैंग ने युवक से फिरौती मांगी. मजबूरन युवक ने अपने दोस्त को फोन कर इस पूरे मामले की जानकारी दी. अपहरण होने के बाद मामला पुलिस में जैसे ही पहुंचा पुलिस ने इस हसीना गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक छात्र लड़की समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में इन लोगों ने बताया लिफ्ट मांग कर शिकार फंसाते थे. सुनसान जगह पर गाड़ी से उतरते ही वाहन चालक पर लड़कियां लिपट पढ़ती थी. फिलहाल इस गैंग के खुलासे के बाद पुलिस अब उन लोगों की तलाश कर रही है जो इस हसीना गैंग के शिकार हो चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज