• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lalitpur News: पेशी पर आए ससुर की बहू ने कर दी चप्पलों से पिटाई, जानें पूरा मामला

Lalitpur News: पेशी पर आए ससुर की बहू ने कर दी चप्पलों से पिटाई, जानें पूरा मामला

ललितपुर में कचहरी में पेशी पर आए ससुर को उसकी बहू ने जमकर पीटा.

ललितपुर में कचहरी में पेशी पर आए ससुर को उसकी बहू ने जमकर पीटा.

Lalitpur News: जैसे ही कोर्ट पर पेशी पर आए ससुर को महिला ने देखा तो वह आग-बबूला हो गई. महिला कॉलर पकड़कर ससुर को चप्पलों से पीटती रही. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोका भी लेकिन उसने किसी की एक न सुनी.

  • Share this:

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में कचहरी परिसर में एक मुकदमे की पेशी पर आए ससुर (Father in Law) को उसकी बहू (Daughter in Law) ने ही चप्पलों से पीट दिया. घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें महिला ससुर पर परेशान करने का आरोप लगाकर उन्हें चप्पलों से पीटते हुए खरी-खोटी सुना रही है. महिला ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है. दोनों पक्ष इसी मामले में पेशी के लिए कचहरी पहुंचे थे. दोनों तरफ के लोग अपने अपने अधिवक्ता के बस्ते में बैठे थे, तभी महिला ससुर को देखकर आग बबूला हो गई.

मध्यप्रदेश के सागर में है ससुराल

थाना नाराहट के एक गांव निवासी महिला ने मध्य प्रदेश के जिला सागर के एक ग्राम निवासी अपने ससुरालियों पर उसे प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया था. दोनों का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है. सोमवार को मुकद्दमे की पेशी थी. महिला और उसके घरवाले कचहरी पहुंचे थे. कुछ देर बाद ससुराल वाले भी वहां पहुंच गए. जब अधिवक्ता के बस्ते में ससुरालियों का सामना महिला से हुआ तो महिला ने पहले तो अपने ससुर को ससुराल नहीं ले जाने पर खूब खरी-खोटी सुनाई. फिर बाद में उसकी कॉलर पकड़कर चप्पलों से पिटाई कर दी.

कचहरी में अपने ससुर को चप्पलों से पीटती महिला

lalitpur news1

ललितपुर में कचहरी में पेशी पर आए ससुर को उसकी बहू ने जमकर पीटा.

ससुर पर महिला ने लगाए हैं उत्पीड़न के आरोप

इस दौरान कचहरी में लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई और किसी ने अपने मोबाइल से पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला की बेटी भी है. उसका आरोप था कि ससुर की वजह से ही वह अपनी ससुराल में रह न सकी. ससुर बहू को खाने-पीने के लिए भी नहीं देता था. साथ ही तरह-तरह से उसे परेशान करता था. यही वजह रही कि जैसे ही कोर्ट पर पेशी पर आए ससुर को महिला ने देखा तो वह आग-बबूला हो गई. महिला कॉलर पकड़कर ससुर को चप्पलों से पीटती रही. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोका भी लेकिन उसने किसी की एक न सुनी. यह मामला दिनभर कचहरी में चर्चा का विषय बना रहा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज