लाइव टीवी

झांसी मेडिकल कॉलेज के आवास में दिन दहाड़े लूट के लिए हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 5:27 PM IST

लगभग सुबह साढ़े ग्यारह बजे टेक्निशियन के आवास में घुसकर लुटेरों ने लूटपाट करनी शुरू कर दी. घर में घुसे लुटेरों का विरोध पर मेडिकल कालेज कर्मी की पत्नी की लुटेरों ने पीट पीटकर हत्या कर दी

  • Share this:
झांसी स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज कैम्पस में दिन दहाड़े लूट के लिए हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला नवाबाद थाना क्षेत्र का है. मेडिकल कॉलेज परिसर के कर्मचारी आवास में एक्सरे टेक्निशियन वीरेंद्र श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रहते हैं.

लगभग सुबह साढ़े ग्यारह बजे टेक्निशियन के आवास में घुसकर लुटेरों ने लूटपाट करनी शुरू कर दी. घर में घुसे लुटेरों का विरोध पर मेडिकल कालेज कर्मी की पत्नी की लुटेरों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद घर में लूटपाट कर लुटेरे मौके से फरार हो गए.

मले का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक की बेटी घर वापस आई. घर का दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने खिड़की के रास्ते घर के अंदर जाकर घर का दरवाजा खोला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने घटना के जल्द खुलासे का दावा किया है. वे मौके पर भारी फोर्स के साथ छानबीन में जुट गए हैं.

सबसे खास बात यह है कि मेडिकल कॉलेज परिसर में पुलिस चौकी भी है. सवाल यह उठता है कि यदि दिन में ही पुलिस चौकी परिसर में लूट को नहीं रोक पाई तो रात में कॉलेज परिसर में पुलिस क्या करती होगी? रात में परिसर में सुरक्षा की स्थिति कितनी खराब होगी, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 17, 2018, 4:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर