होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Zomato की डिलीवरी करते हुए झांसी में मिला 3 महीने पहले 'मर' चुका शख्स, पत्नी से था झगड़ा

Zomato की डिलीवरी करते हुए झांसी में मिला 3 महीने पहले 'मर' चुका शख्स, पत्नी से था झगड़ा

Jhansi news: जिस शख्स की हत्या का मुकदमा तीन महीने पहले कोतवाली में दर्ज हुआ था वह झांसी में जोमैटो की डिलीवरी का काम क ...अधिक पढ़ें

शाश्वत सिंह/ झांसी. अगर आपसे कहा जाए कि आपके घर जो व्यक्ति जोमैटो से खाना डिलीवर करने आ रहा है, उसकी कुछ महीने पहले ही हत्या हो चुकी है तो शायद आप इस पर विश्वास ना करें. लेकिन, झांसी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जी हां, एक शख्स जिसकी हत्या का मुकदमा तीन महीने पहले फतेहपुर कोतवाली में दर्ज हो गया था, वह झांसी में जोमैटो में नौकरी करते पकड़ा गया है. झांसी पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

झांसी पुलिस के अनुसार, फतेहपुर कोतवाली का रहना वाला जिया उर रहमान, पुत्र खुलीकुर्रहमान जिसकी उम्र 46 वर्ष है का निकाह साल 2001 में उन्नाव निवासी सूफिया खातून से हुआ था. दोनों का एक बेटा भी है. निकाह के बाद से ही पति पत्नी में मनमुटाव चल रहा था. कुछ साल पहले सूफिया खातून ने दहेज मांगने के आरोप में जिया उर रहमान के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया था. बढ़ते विवाद से परेशान होकर जिया उर रहमान डेढ़ साल पहले घर से भाग गया. यहां से वह झांसी गया और वहां उसने जोमैटो में नौकरी करना शुरू कर दी थी.

परिवार ने मान लिया था मृत
सीओ सिटी राजेश राय ने बताया कि जिया उर रहमान के लापता होने से उसकी मां परेशान हो गई थी. उसकी मां ने कोर्ट के माध्यम से बहू और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ तीन माह पहले हत्या का मुकदमा दर्ज करवा दिया था. पुलिस मामले की जांच करती रही थी और जियाउर रहमान को खोजने में लगी रही. उसके परिवार वालों ने तो उसे मृत ही मान लिया था. हाल ही में जिया के बेटे आजिम ने पुलिस को बताया कि वह झांसी में है. इसके बाद झांसी पुलिस ने जिया उर रहमान को पकड़ लिया. अब मामला फतेहपुर कोतवाली के हवाले कर दिया गया है. मामले में जांच जारी है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Jhansi news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें