लाइव टीवी
Elec-widget

टॉयलेट ना होने के चलते युवती ने छोड़ा ससुराल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 7:32 PM IST
टॉयलेट ना होने के चलते युवती ने छोड़ा ससुराल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
ससुराल नें नहीं था टॉयलेट तो वापस आ गई मायके

शादी के समय ससुराल वालों ने घर में टॉयलेट बनवाकर देने का आश्वासन दिया था. शादी के लगभग 5 साल बीत जाने के बाद भी ससुरालवालों ने अब तक टॉयलेट नहीं बनवाया गया है.

  • Share this:
यूपी के झांसी में एक महिला ने टॉयलेट ना होने के चलते अपना ससुराल छोड़ दिया. महिला ने ससुराल वालों को साफ शब्दों में बता दिया है कि अगर टॉयलेट नहीं बना तो वो वापस भी नहीं आएगी. यहां तक महिला ने रविवार को इसकी शिकायत महिला थाने की पुलिस से की भी की है.

झांसी मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर बबीना थानान्तर्गत बीएचईएल सिमरावारी में रहने वाली ज्योति गौतम की सकरार थानान्तर्गत ग्राम मगरपुर में ससुराल है. ज्योति गौतम का कहना है कि उसकी शादी 20 जून 2013 को  हुई थी. ससुराल में टॉयलेट नहीं था. शादी के समय ससुराल वालों ने घर में टॉयलेट बनवाकर देने का आश्वासन दिया था. शादी के लगभग 5 साल बीत जाने के बाद भी ससुरालवालों ने अब तक टॉयलेट नहीं बनवाया गया है.

ज्योति ने कई बार ससुराल में टॉयलेट बनवाने की काई बार मांग की लेकिन वह नहीं बनवाया गया. जिस कारण शौच के लिए उसे घर के बाहर जाना पड़ता है. शर्म की जिंदगी जीने से परेशान होकर वह अप्रैल माह में अपने मायके आकर रहने लगी. इसके बाद भी अभी तक ससुराल में टॉयलेट न बनने से तंग आकर उसने महिला थाने की पुलिस से इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवाई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2018, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...