लाइव टीवी

एनकाउंटर से बचना है तो बीजेपी MLA को मैनेज करो- गैंगस्टर से पुलिस की बातचीत वायरल
Jhansi News in Hindi

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 15, 2018, 4:23 PM IST

वायरल ऑडियो में जिले का शातिर हिस्ट्रीशीटर सुनीत सिंह नाम के एक पुलिस अधिकारी का नाम लेते हुए बचाने की बात कह रहा है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में चल रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे है. इसी बीच शनिवार को झांसी में एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इस आडियो में यूपी पुलिस एक हिस्ट्रीशटर के एनकाउंटर को मैनेज करते सुनी जा रही है. वायरल ऑडियो में जिले का शातिर हिस्ट्रीशीटर सुनीत सिंह नाम के एक पुलिस अधिकारी का नाम लेते हुए बचाने की बात कह रहा है. इस पर दूसरी आवाज में खुद को भी अपराधी बताने वाले थानेदार शातिर हिस्ट्रीशीटर को ये सलाह दे रहे है कि वो बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दूबे और भाजपा विधायक राजीव सिंह परीक्षा को एनकाउंटर से बचने के लिए मैनेज कर ले.

फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. आनन-फानन में एसएसपी ने थानेदार को सस्पेंड कर दिया है. एसएसपी ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दे दिए है. वहीं वायरल ऑडियो में पुलिस अधिकारी अपराधियों के खिलाफ प्रदेश सरकार की एनकाउंटर स्कीम का हवाला देकर खुद की मजबूरी भी जाहिर कर रहे है. बता दें कि शुक्रवार को मऊरानीपुर थाने की पुलिस ने शातिर हिस्ट्रीशीटर को मध्य प्रदेश सीमा के पास मुठभेड़ हुई थी. जिसको लेकर एसएसपी विनोद कुमार सिंह ने ये पुष्टि की है कि बदमांशों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची थी.

शातिर हिस्ट्रीशीटर लेखराज सिंह यादव की फाइल फोटो.




इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई थी. वायरल ऑडियो के बाद इस चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया है कि शुक्रवार को हुई मुठभेड़ से फरार हिस्ट्रीशीटर लेखराज सिंह यादव और मऊरानीपुर के मौजूदा कोतवाल सुनीत सिंह के बीच की है. वहीं इस बाबत डीआईजी जवाहर का कहना है कि मामला संज्ञान में आ गया है. जांच की जा रही है.



वायरल वीडियो में बबीना के भाजपा विधायक राजीव सिंह परीक्षा का कहना है कि इस तरह से जनता के प्रतिनिधि का सहारा लेकर बदमाशों से पुलिस अधिकारियों की बात सरकार की मशा पर पानी फेरने जैसा लग रहा है. फिलहला ऑडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष और सपा के राज्य सभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव ने भी झांसी के पुलिस अधिकारियों समेत सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

 

 

.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2018, 4:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading