होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /झांसी में लीजिए दिल्ली के मशहूर छोले कुल्चे का अद्भुत स्वाद, 10 साल से है ये फेमस ठीया

झांसी में लीजिए दिल्ली के मशहूर छोले कुल्चे का अद्भुत स्वाद, 10 साल से है ये फेमस ठीया

Jhansi: दुकान चलाने वाले सोनू कुशवाहा ने बताया कि उनके पिता भी ऐसी ही दुकान पिछ्ले 10 सालों से जयपुर में चला रहे हैं. स ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: शाश्वत सिंह

झांसी. देश की राजधानी दिल्ली अपने स्वादिष्ट खाने के लिए जानी जाती है. देश के हर कोने से लोग यहां आते हैं. लेकिन, अब दिल्ली का स्वाद आपको झांसी में भी मिल सकता है. दिल्ली के मशहूर छोले कुल्चे का स्वाद अब आपको झांसी में भी चखने को मिल सकता है. दिल्ली से लौटे दो भाइयों ने इस दुकान को शुरु किया है. झांसी के बीकेडी चौराहा के समीप विकास भवन के बिल्कुल सामने यह दुकान शुरु की गई है.

दिल्ली से लौट कर शुरु की दुकान

इस दुकान को चलाने वाले सोनू कुशवाहा ने बताया कि उनके पिता भी ऐसी ही दुकान पिछ्ले 10 सालों से जयपुर में चला रहे हैं. सोनू और उनके भाई दिल्ली काम करने गए थे. वहां उन्होंने पहले बेकरी का काम सीखा लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद उन लोगों ने फिर जोमैटो में काम करना शुरू किया. कुछ समय तक मेहनत करने के बाद दोनों भाइयों ने खुद का व्यापार करने का फैसला लिया. उसके बाद झांसी लौटकर उन्होंने यह दुकान शुरु की. सोनू ने बताया कि अभी तक झांसी में अमृतसरी नान को कुल्चा के नाम से बेचा जाता था. लेकिन, अब हमने असली कुल्चा बेचना शुरू किया है.

स्वाद ऐसा की हमेशा याद रहे
छोला कुल्चा का स्वाद लेने आए एक व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने कई बार दिल्ली के छोला कुल्चा का नाम सुना था. लेकिन, चखने का मौका अब इस दुकान के माध्यम से मिला है. एक अलग स्वाद के साथ यहां शुद्धता का भी ध्यान रखा जाता है. छोला कुल्चा के साथ आप यहां छाछ का आनंद भी ले सकते हैं. एक प्लेट कुल्चा का दाम मात्र 50 रुपए है.

Tags: Jhansi news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें