Home /News /uttar-pradesh /

News Bulletin:-झांसी के निर्वतमान जिलाधिकारी आंद्रा वामसी को दी गई विदाई

News Bulletin:-झांसी के निर्वतमान जिलाधिकारी आंद्रा वामसी को दी गई विदाई

जिलाधिकारी

जिलाधिकारी को दी गई विदाई

    1. <b>जिलाधिकारी को दी गई विदाई</b>
    झांसी के निवर्तमान जिलाधिकारी आंद्रा वामसी का विदाई समारोह दीनदयाल सभागार में आयोजित किया गया.समारोह में सभी विभागों के अधिकारी, जिले के व्यापारी, एनजीओ, मेडिकल कॉलेज तथा विश्वविद्यालय के अध्यापकों समेत कई लोगों ने शिरकत की.आंद्रा वामसी के कार्य करने के तरीके की तारीफ करते हुए डीआईजी जोगिंदर कुमार ने कहा कि वह एक ऊर्जावान व्यक्तित्व के मालिक हैं.मुख्य विकास अधिकारी शैलेष कुमार ने वामसी की दूरदृष्टि और सफल प्रबंधन की तारीफ की.

    2. <b>एसएसपी शिवहरि मीणा ने पेश की अनोखी नज़ीर</b>
    पुलिस दफ्तर में जिले भर से लोग एसएसपी के पास शिकायती पत्र लेकर पहुंचते हैं.लेकिन, पहले सभी को कप्तान के सामने जाकर अपनी पीड़ा बताने का मौका नहीं मिल पाता था.कई पीड़ित वहां तैनात कर्मचारियों को अपने शिकायती पत्र थमाकर चले जाते थे. ऐसे में प्रभावी कार्यवाही भी नहीं हो पाती थी.लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए एसएसपी पुलिस ऑफिस के परिसर में खुले आकाश के नीचे अपना ऑफिस चला रहे हैं. यहां बाकायदा तंबू लगाया गया है. फरियादियों के बैठने का समुचित इंतजाम है.शिव हरी मीणा ने बताया कि कई फरियादी कार्यालय में आने पर थोड़े असहज हो जाते हैं और अपनी समस्या नहीं बता पाते, यह खुले में वह अपनी बात आसानी से रख पाते हैं.इसके साथ ही कोविड-19 के दिशानिर्देशों का भी पालन आसानी से हो जाता है.

    3. <b>अधिकारियों की नजर अंदाजी से परेशान है किसान</b>
    पिछले 3 महीने से गांधी प्रतिमा के पास अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों ने किसान बचाओ यात्रा निकाली.इस यात्रा के समापन के बाद किसान नेता गौरीशंकर बिदुआ ने कहा कि जिले के अधिकारी हमारी मांग को नजरअंदाज करते आ रहे हैं और अगर ऐसा ही चलता रहा तो हम एक व्यापक आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे.अपनी समस्या को बताते हुए किसान भावुक हो गए और उन्होंने कहा जो किसान धरती का सीना फाड़ कर अनाज उग सकता है वह सरकार से अपने अधिकार भी ले सकता है.
    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    Tags: झांसी

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर