Home /News /uttar-pradesh /

खाद संकट पर मारामारी: पिटाई से गुस्साए बुजुर्ग किसान ने दारोगा के गाल पर जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

खाद संकट पर मारामारी: पिटाई से गुस्साए बुजुर्ग किसान ने दारोगा के गाल पर जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

ललितपुर: पिटाई से गुस्साए बुजुर्ग किसान ने दरोगा के गाल पर जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

ललितपुर: पिटाई से गुस्साए बुजुर्ग किसान ने दरोगा के गाल पर जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

Fertilizer Crisis: यूपी के ललितपुर में खाद के लिए लाइन में लगे एक बुजुर्ग किसान की दारोगा ने पिटाई कर दी. इससे गुस्साए किसान ने भी दारोगा के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ललितपुर. यूपी में खाद को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. ललितपुर में खाद के लिए लाइन में लगे एक बुजुर्ग किसान की दरोगा ने बे-रहमी से पिटाई कर दी. दारोगा की पिटाई से गुस्साए किसान ने भी सरेआम दारोगा के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. मामला नाराहट का है. दारोगा के गाल पर थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंचा है. पुलिस की ओर से अभी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है.

गौरतलब है कि पूरे जिले में खाद की भारी किल्लत चल रही है. सरकारी गैर सरकारी दुकानों पर किसानों का मेला लगा हुआ है. भीड़ को नियंत्रित करने और शांतिपूर्ण ढंग से खाद वितरण करने के लिए खाद की दुकानों पर पुलिस बल भी मुस्तैद है. बताया जा रहा है कि नाराहट कस्बे की एक खाद की दुकान पर लाइन में लगे एक बुजुर्ग किसान की दरोगा ने पिटाई कर दी. जिसके चलते किसान ने भी गुस्से में आकर सार्वजनिक रूप से दरोगा के गाल पर थप्पड़ मार दिया.

दरोगा से हो रही बहस के साथ पिटाई की ये घटना किसी ने मोबाइल में कैद कर ली. इस वीडियो को वायरल कर दिया गया. इस मामले पर ललितपुर पुलिस से फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस की ओर से वीडियो की जांच किए जाने की बात जरूर कही गई है.

खाद की लाइन में खड़े किसान की हार्ट अटैक से मौत

बुंदेलखंड इलाके में पड़ने वाले ललितपुर में खाद के लिए दो दिनों से एक दुकान के आगे लाइन में खड़े किसान की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई. प्रदेश में इस महीने की शुरुआत में किसानों के प्रदर्शन के दौरान जबर्दस्त हिंसा की घटना देशभर की सुर्खियां बनी थीं. माह के आखिरी सप्ताह तक आते-आते इन दोनों घटनाओं से एक बार फिर यूपी के किसानों की खस्ता हालत चर्चा में है.

ललितपुर के सदर कोतवाली के ग्राम नयागांव निवासी भोगी पाल की मौत यूं तो हार्ट अटैक से हुई, लेकिन उसके परिजन इस मौत के पीछे की कहानी कहते हुए रोने लगते हैं. 53 साल के भोगी पाल लंबे समय से खाद के लिए परेशान थे. दर-दर भटकने के बाद भी जब उन्हें फसल के लिए खाद नहीं मिली, तो वे जुगपुरा की एक दुकान पर दो दिनों से लाइन लगकर खाद खरीदने का प्रयास कर रहे थे. बीते शुक्रवार को इसी दुकान के आगे खड़े भोगी पाल अचानक जमीन पर गिर पड़े. वहां मौजूद लोग उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने कहा कि भोगी पाल का दम टूट चुका है.

Tags: Farmer Beating, Farmer Inspector Beating Video, Fertilizer crisis, Lalitpur news, ललितपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर