मदद मांगता रहा बांध में डूबा किसान, वीडियो बनाने में मस्त रहे गांव वाले

घटना फतेहपुर थाना क्षेत्र के टोढ़ी गांव की है. जहां एक किसान भारी बारिश के चलते आवारा जानवरों को खेतों से भगाने गया था. तभी किसान बंधे में गिर गया.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 7:07 PM IST
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 7:07 PM IST
झांसी में भारी बारिश के चलते गंगा और स्थानीय नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है. हर तरफ बस पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. नालों के उफनाने के चलते लोगों की मौत होने लगी है. ताजा मामला रविवार को सामने आया जब एक किसान आवारा जानवरों को भगाने के चक्कर में बांध में गिर गया. इस दौरान पानी के तेज बहाव के आगे वो चीख पुकार लगाकर मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन बांध पर खड़े गांव वाले वीडियो बनाने में मस्त रहे.

सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवक का अभी कुछ पता नहीं लग पाया है.

घटना फतेहपुर थाना क्षेत्र के टोढ़ी गांव की है. जहां एक किसान भारी बारिश के चलते आवारा जानवरों को खेतों से भगाने गया था. तभी किसान बांध में गिर गया. बांध में तेज बहाव के चलते किसान पानी में डूबने लगा. किसान के बांध के पानी में डूबने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई. वीडियो  में आप देख सकते है बाढ़ के पानी में डूबा किसान खुद को बचाने के लिए कैसे गुहार लगा रहा है.

आसपास खड़े ग्रामीण खुद की जान का खतरा देखकर बांध में डूब रहे किसान को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है. वहीं देर रात तक बांध के पानी में डूबे किसान का कोई पता नहीं लग पाया है. पुलिस प्रशासन गोताखोरों की मदद से लापता किसान की तलाश कर रही है. वहीं सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो ने प्रशासनिक बदइंतजामी की पोल खोलकर रख दी है.

ये भी पढ़ें:

बाराबंकी: 24 उंगलियों वाले लड़के की बलि चढ़ाकर होना है मालामाल, जान के दुश्मन बने रिश्तेदार!

मुजफ्फरनगर की महिला के साथ हरिद्वार के एक होटल में सामूहिक गैंगरेप

खबर का असर: 68,500 पदों की शिक्षक भर्ती में छूट रहे इन 6 हजार अभ्यर्थियों की भी होगी नियुक्ति
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर