लाइव टीवी

ललितपुर: बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तो सदमे में पिता ने ट्रेन से कटकर दी जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 12:20 PM IST
ललितपुर: बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तो सदमे में पिता ने ट्रेन से कटकर दी जान
ललितपुर में पिता-पुत्र ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक ललितपुर सदर कोतवाली अंतर्गत जुगपुरा मुहल्ला निवासी पृथ्वीराज अहिरवार टैक्सी ड्राइवर था और वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था.

  • Share this:
ललितपुर. यूपी के ललितपुर में गुरुवार सुबह पिता-पुत्र की मौत से कोहराम मच गया. दरअसल कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला जगपुरा में रहे वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुत्र के आत्मघाती कदम से आहत उसके पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. पिता- पुत्र की एक साथ मौत से  मुहल्ले में मातम छाया हुआ है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक ललितपुर सदर कोतवाली अंतर्गत जुगपुरा मुहल्ला निवासी पृथ्वीराज अहिरवार टैक्सी ड्राइवर था और वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. बीते रोज वह खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. देर रात्रि उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. युवक को फांसी पर झूलता देख परिजनों में कोहराम मच गया. उनकी चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग आ गए और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी.

मृतक पिता तुलसी अहिरवार
मृतक पिता तुलसी अहिरवार


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी. इस बीच मृतक के पिता तुलसी घर से चले गए. कुछ देर बाद उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पिता और पुत्र की आत्महत्या से समूचे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई. बताया जा रहा है कि एक माह पूर्व युवक के डेढ़ वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी, इसी तनाव के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

आधी रात महिला का गला रेतकर सड़क पर फेंका, Facebook से हुई गिरफ्तारी

पीलीभीत: हजारों एकड़ गन्ने की फसल में लगा 'कैंसर', किसानों में मचा हड़कंप
Loading...

UP में चल रहा जंगलराज, फर्जी एनकाउंटर से जनता में बढ़ी बेचैनी: मायावती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...