झांसी: पति की अय्याशी से तंग आकर पत्नी ने दी हत्या की सुपारी, 4 लोग गिरफ्तार
Jhansi News in Hindi

झांसी: पति की अय्याशी से तंग आकर पत्नी ने दी हत्या की सुपारी, 4 लोग गिरफ्तार
पति की अय्याशी से तंग आकर पत्नी ने दी हत्या की सुपारी

कई बार समझाने पर भी जब पति की हरकतें नहीं सुधरी, तो मृतक की पत्नी ने पड़ोस में रहने वाली महिला और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर पति की हत्या का षड्यंत्र रच डाला.

  • Share this:
झांसी. उत्‍तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में तीन दिन पहले प्रेम नगर थाना क्षेत्र में नहर में कार से मिले एक युवक के शव की वजह से सनसनी फैल गई थी. जबकि मामले में झांसी पुलिस (Jhansi Police) ने 48 घंटे में सनसनीखेज खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड (Murder Case) का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी से पूछताछ में सामने आया है कि मृतक विवेक उपाध्याय (Vivek Upadhyay) अपनी संपत्ति को बेचकर अय्याशी कर रहा था.

ऐसे रची हत्या की साजिश
कई बार समझाने पर भी जब पति की हरकतें नहीं सुधरी, तो मृतक की पत्नी ने पड़ोस में रहने वाली महिला और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर पति की हत्या का षड्यंत्र रच डाला. इसके लिए 5 लाख रुपए की सुपारी तय हुई थी. जबकि महिला ने इस घटना को अंजाम देने के लिए अपने पति को बहन के घर चलने के लिए कहा था और फिर रास्‍ते में तीन लोगों की मदद से पति की हत्या कर दी. जबकि शव को कार में छिपा कर उसे नहर में धकेल दिया.

पुलिस ने किया खुलासा



सूचना मिलने पर झांसी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार को कड़ी मशक्कत के बाद नहर से बाहर निकाल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद उसने जांच की तो इस हत्याकांड की मास्‍टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली. फिलहाल पुलिस ने चारों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



झांसी पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि पत्नी ने अपनी महिला मित्र और उसके दो साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. हत्या कराने के लिए 5 लाख रुपये तय हुए और फिर 20 तारीख को साजिश के तहत पति का गला घोंटकर और सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी. जबकि शव को कार में रख कर नहर में फेंक दिया ताकि मामला वाहन दुर्घटना का लगे.

क्या था मामला
मामला झांसी जनपद के प्रेम नगर थाना अंतर्गत का है जहां 3 दिन पहले एक पत्नी ने अपने पति की हत्या की साजिश को बखूबी अंजाम दिया. अपने पति विवेक उपाध्याय की गलत आदतों से पत्नी सोनिया उपाध्याय परेशान रहती थी. वह (विवेक) शराबी किस्म का था और साथ ही अन्य महिलाओं से भी उसके संबंध थे. इसी बात को लेकर सोनिया पति विवेक से परेशान रहती थी. यह बात सोनिया ने अपनी महिला मित्र हरवेन्द्री उर्फ प्रीति को बताई, तो उसके बाद पति की मौत का सौदा 5 लाख में तय हुआ. जबकि प्रीति ने अपने साथी आनंद और सुखनंदन को भी इस घटनाक्रम में शामिल किया और फिर विवेक ही हत्‍या कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading