झांसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी कोच में लगी भीषण आग, जांच के आदेश

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे झांसी मंडल के डीआरएम अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि कुछ कोच पुनर्निर्माण के लिए यहां आए थे. डिब्बों में आग लगने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं लगा है.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2018, 1:50 PM IST
झांसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी कोच में लगी भीषण आग, जांच के आदेश
बोगी में लगी आग
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2018, 1:50 PM IST
झांसी रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब रेलवे ट्रैक पर खड़ी ट्रेन की बोगी में भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया. आग लगने की घटना को गंभीरता से लेते हुए रेलवे के अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए है.

जानकारी के मुताबिक झांसी रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर खड़ी एक यात्री ट्रेन के कोच में अचानक आग लग गई.  घटना के बाद मौके पर पहुचे रेल अधिकारियो ने आनन फानन में दमकल की गाड़ियों को बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद धू-धूकर जल रही आग से लिपटी बोगी पर काबू पाया. वहीं अचानक ट्रेन की बोगी में आग लगने की घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए है.



सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे झांसी मंडल के डीआरएम अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि कुछ कोच पुनर्निर्माण के लिए यहां आए थे. डिब्बों में आग लगने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं लगा है. घटना की जांच के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

कौशाम्बी: सपा नेता समेत तीन पर लगा किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप का आरोप

तस्वीरों में देखिए कैसे दीपोत्सव में डूबी राम की नगरी अयोध्या

लखीमपुर खीरी: किसान को मारने वाले टाइगर का ग्रामीणों ने किया शिकार
Loading...

 

 

 

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...