झांसी: भीषण सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, कई घायल

जानकारी के मुताबिक एमपी के निवाड़ी जनपद के रहने वाले श्रद्धालु रतनगढ़ में लगने वाले मेले में शामिल होने ट्रैक्टर ट्राली से जा रहे थे. तभी बूढ़ा हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्राली को सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 3, 2018, 9:47 AM IST
झांसी: भीषण सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, कई घायल
घायल श्रद्धालु
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 3, 2018, 9:47 AM IST
झांसी में सोमवार सुबह डीसीएम ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया. पुलिस ने मौके से डीसीएम को अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के बाद पुलिस ने सभी पांच शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामला सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के बूढ़ा हाईवे का है. जहां तेज रफ्तार डीसीएम ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने भीषण टक्कर मार दी. जिसके चलते ट्रैक्टर ट्राली में सवार पांच श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक एमपी के निवाड़ी जनपद के रहने वाले श्रद्धालु रतनगढ़ में लगने वाले मेले में शामिल होने ट्रैक्टर ट्राली से जा रहे थे. तभी बूढ़ा हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्राली को सामने से जोरदार टक्कर मार दी.



वहीं भीषण सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया है. जहां कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

बजरंगबली, हनुमान चालीसा और धर्म की समझ के बीच छूटा विकास का मुद्दा...

PHOTOS: जब उठने लगी मालिक की लाश, 'बेजुबान' कुत्तों ने लिया पुलिस से मोर्चा

यूपी में शिक्षकों की बंपर भर्ती, 69 हजार पदों के लिए 6 दिसंबर से करें आवेदन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...